शेरशाह : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म देख रो पड़े कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार

शेरशाह : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म देख रो पड़े कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार

[ad_1]

शेरशाह : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म देख रो पड़े कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार
छवि स्रोत: इंस्टा/सिद्धार्थमलहोत्रा

शेरशाह : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म देख रो पड़े कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार

कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) ने एक सैन्य अधिकारी के रूप में जो अदम्य साहस और वीरता दिखाई थी, वह वास्तव में प्रेरणादायक और प्रेरक थी। अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी शेरशाह में दर्शाई गई उनकी वीरता की कहानी को सभी से अच्छी समीक्षा मिल रही है। फिल्म को भारतीय सेना और विक्रम बत्रा के कबीले से एक बड़ा अंगूठा मिला। विक्रम बत्रा और के परिवारों के लिए यह बहुत गर्व और भावनात्मक क्षण था सिद्धार्थ मल्होत्रा और भारतीय सेना जो नई दिल्ली में शेरशाह की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुई। निर्माताओं ने स्क्रीनिंग से एक वीडियो साझा किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे सेना के अधिकारी, उनके परिवार और विक्रम बत्रा का असली और रील परिवार एक साथ आए और कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की भावना का जश्न मनाया।

भारतीय सेना ने सेल्युलाइड पर कारगिल युद्ध के हीरो की कहानी देखी। विक्रम बत्रा के जुड़वां भाई विशाल बत्रा, उनके माता-पिता गिरधारी लाल बत्रा और कमल कांता बत्रा की आंखों में आंसू थे क्योंकि उन्होंने देखा कि उनके बेटे ने शेरशाह फिल्म के माध्यम से कारगिल युद्ध में कितनी बहादुरी से लड़ाई लड़ी। वे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी के प्रदर्शन से वास्तव में खुश थे, जो फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा के रूप में बहुत आश्वस्त थे।

स्क्रीनिंग में मौजूद सेना के वरिष्ठ अधिकारी जैसे जनरल एमएम नरवणे, सेनाध्यक्ष, लेफ्टिनेंट जनरल सीपी मोहंती, थल सेनाध्यक्ष, कर्नल संजीव जामवाल, कर्नल भूपिंदर शाही, कर्नल राजेश अधाऊ ने वास्तव में फिल्म को प्यार और सराहना की। उनके हृदयस्पर्शी शब्दों से। उसी की एक झलक अभिनेता द्वारा इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ साझा की गई, जिसमें लिखा था, “शेरशाह | फिल्म की स्क्रीनिंग की यादें, सेना परिवार के साथ।”

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह अब 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

यहां देखें शेरशाह का ट्रेलर:

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *