मलाइका अरोड़ा चाहती हैं एक बेटी, खुलासा करती हैं बेटे के साथ एक लड़की को गोद लेने की संभावना पर चर्चा

मलाइका अरोड़ा चाहती हैं एक बेटी, खुलासा करती हैं बेटे के साथ एक लड़की को गोद लेने की संभावना पर चर्चा

[ad_1]

मलाइका अरोड़ा चाहती हैं एक बेटी, खुलासा करती हैं बेटे के साथ एक लड़की को गोद लेने की संभावना पर चर्चा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मलाइकारोराआधिकारिक

मलाइका अरोड़ा चाहती हैं बेटी पैदा करना

बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा कहा कि वह एक बेटी की इच्छा रखती है। दिवा की शादी अरबाज खान से हुई थी और दोनों का एक बेटा है – अरहान खान। जहां मलाइका अपने बेटे को चांद से प्यार करती है, वहीं उसने खुलासा किया कि उसने अपने बेटे के साथ एक लड़की को गोद लेने की संभावना पर चर्चा की है। हाल ही में, अभिनेत्री और फिटनेस उत्साही डांस रियलिटी शो सुपर डांसर: चैप्टर 4 में दिखाई दीं। कंटेस्टेंट फ्लोरिना के प्रदर्शन ने मलाइका के दिलों को छू लिया जिसके बाद उन्होंने बेटी पैदा करने की इच्छा व्यक्त की।

ईटाइम्स से बात करते हुए, मलाइका ने साझा किया कि उनकी एक बहन है जो हमेशा उनकी पीठ थपथपाती है। उसने कहा, “मैं लड़कियों से भरे परिवार से आती हूं और अब, हम सभी के लड़के हैं, बड़े पैमाने पर। इसलिए, मुझे एक लड़की होने की याद आती है। मैं अपने बेटे अरहान को चाँद और वापस प्यार करती हूँ, लेकिन काश मेरे पास भी एक होता बेटी। यह मेरे दिल में चल रही भावना है। मेरी एक लड़की है, और हम इस मायने में इतने विशिष्ट हैं कि हम सब कुछ साझा करेंगे और एक-दूसरे की पीठ देखेंगे … काश मेरी एक बेटी होती जिसे मैं तैयार कर पाता ऊपर और उन सभी मूर्खतापूर्ण चीजों के साथ करो।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे कई प्यारे दोस्तों ने बच्चों को गोद लिया है और यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि बच्चे अपने जीवन में इतनी खुशियां लाते हैं। मैं अपने बेटे अरहान के साथ बहुत सी चीजों पर चर्चा करती हूं, जैसे कि किसी दिन हमें एक बच्चे को कैसे गोद लेना चाहिए और उसे कैसे देना चाहिए। परिवार और एक घर। हम हर चीज के बारे में बात करते हैं, और यह उन कई अरब विषयों में से एक है जिन पर हमने बातचीत की है, लेकिन कोई योजना नहीं है।”

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी को 2017 में छोड़ने से पहले लगभग दो दशक हो चुके थे। वर्तमान में, वह बॉलीवुड अभिनेता को डेट कर रही हैं। अर्जुन कपूर. दोनों को अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता है। उन्होंने 2019 में अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया जब मलाइका ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यार भरा पोस्ट साझा किया।

काम के मोर्चे पर, मलाइका अरोड़ा एमटीवी के सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ जज के रूप में दिखाई देंगी। वह इससे पहले इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो जज कर चुकी हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *