कथित धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी, मां सुनंदा निर्दोष, आईओएसआईएस अध्यक्ष ने जारी किया बयान

कथित धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी, मां सुनंदा निर्दोष, आईओएसआईएस अध्यक्ष ने जारी किया बयान

[ad_1]

कथित धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी, मां सुनंदा निर्दोष, आईओएसआईएस अध्यक्ष ने जारी किया बयान
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी

आईओएसआईएस वेलनेस चेयरपर्सन किरण बावा ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी का उनकी फिटनेस चेन से कोई संबंध नहीं है। लखनऊ में एक धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की खबरों के वायरल होने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बयान जारी किया। यह बताया गया था कि लखनऊ पुलिस की एक टीम के मुंबई में एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने की उम्मीद थी।

उसी को स्पष्ट करते हुए, किरण ने कहा कि ‘अपमानजनक सामग्री’ उनके ब्रांड की सद्भावना को नुकसान पहुंचा रही है। “यह समाचार लेखों, विभिन्न वीडियो और पोस्ट और सोशल मीडिया से संबंधित है, जो दुर्भाग्य से अनावश्यक और अनुचित हंगामा प्राप्त कर रहा है। मैं इस पोस्ट को एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में संबोधित कर रहा हूं, आईओएसआईएस स्पा एंड वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड का अध्यक्ष होने के नाते और इसलिए, लोगों से अनुरोध करता हूं कि कृपया सोशल मीडिया या ऐसे अन्य प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने और साझा करने से पहले तथ्यों की पुष्टि करें और पुष्टि करें।”

“सुश्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुश्री सुनंदा शेट्टी का आईओएसआईएस से कोई संबंध नहीं है। हमने बहुत पहले ही सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए हैं। इसलिए, कृपया अफवाहें और आकांक्षाएं फैलाना बंद करें। मैं एक एकल माता-पिता और एक मेहनती पेशेवर हूं। आईओएसआईएस मेरा बच्चा है और एक ब्रांड जो मैंने वर्षों में बनाया है। मुझे संबंधित अधिकारियों के साथ तथ्यों को सत्यापित करने में बहुत खुशी हो रही है। तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि आप इन पदों को हटा दें क्योंकि मामला बॉम्बे के माननीय उच्च न्यायालय में विचाराधीन है, जहां हमारे पास है हमारे पक्ष में आदेश, “किरण ने अपने बयान में कहा।

इससे पहले दिन में, आईएएनएस ने बताया कि लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड पुलिस थानों में दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और पुलिस ने अब दोनों मामलों में जांच तेज कर दी है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी Iosis Wellness Center नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। इस कंपनी की चेयरमैन शिल्पा शेट्टी हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा निदेशक हैं। आरोप था कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर दो लोगों से करोड़ों रुपये लिए, लेकिन वादा पूरा नहीं हुआ.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *