सर्जरी के बाद प्रकाश राज ने शेयर की सेल्फी, जल्द वापसी का वादा

सर्जरी के बाद प्रकाश राज ने शेयर की सेल्फी, जल्द वापसी का वादा

[ad_1]

सर्जरी के बाद प्रकाश राज ने शेयर की सेल्फी, जल्द वापसी का वादा
छवि स्रोत: ट्विटर/प्रकाश राज

प्रकाश राज ने सर्जरी के बाद शेयर की सेल्फी, जल्द वापसी का वादा

वयोवृद्ध अभिनेता प्रकाश राज, जो सिंघम, घिल्ली, वांटेड, अन्नियां और पोकिरी जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से प्रसिद्ध हुए, एक दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए एक अपडेट के माध्यम से प्रशंसकों को इसके बारे में सूचित किया। बुधवार को चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया अभिनेता ने कहा कि उनका स्वास्थ्य बेहतर है और वह जल्द ही वापस आ जाएंगे। उन्होंने अपनी सफल सर्जरी के बाद अस्पताल के बिस्तर से एक सेल्फी भी साझा की।

अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करते हुए अभिनेता ने कहा, “शैतान वापस आ गया है … सफल सर्जरी … धन्यवाद प्रिय मित्र डॉ #गुरुवरेड्डी और आप सभी को आपके प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद .. जल्द ही कार्रवाई में।”

इससे पहले, उन्होंने अपने गिरने के बारे में सभी को सूचित किया और कहा कि उन्हें अभी एक छोटा सा फ्रैक्चर हुआ है और सर्जरी के लिए हैदराबाद के लिए रवाना होंगे। उन्होंने प्रशंसकों से उन्हें अपने विचारों में रखने और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का भी आग्रह किया। अभिनेता ने लिखा, “एक छोटा सा गिरना..एक छोटा सा फ्रैक्चर.. एक सर्जरी के लिए मेरे दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद के लिए उड़ान। मुझे चिंता करने की कोई बात नहीं है .. मुझे अपने विचारों में रखें ..”

वह वर्तमान में मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एमएए) के लिए राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, जिसके चुनाव हैदराबाद में होंगे। वरिष्ठ अभिनेता को कई भाषा उद्योगों के बीच काम करने के लिए जाना जाता है और वह अपने काम के लिए लोकप्रिय हैं।

काम के मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार नवरसा के एक खंड एधीरी में मुख्य भूमिकाओं में से एक में देखा गया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें धनुष की आगामी फिल्म के लिए भी चुना गया है, जिसका शीर्षक मिथरन जवाहर है, जिसका शीर्षक थिरुचित्राम्बलम है। इसके बाद वह पड़ा में नजर आएंगे, जिसका पोस्टर हाल ही में शेयर किया गया था।

यह भी पढ़ें: प्रकाश राज का हुआ एक्सीडेंट, हुआ ‘थोड़ा सा फ्रैक्चर’ सोशल मीडिया पर जल्द ही शुभकामनाएं पाने के लिए प्रशंसकों का तांता लग गया

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *