कभी अलविदा ना कहना 15 साल का हुआ: करण जौहर ने शाहरुख-रानी की फिल्म को बताया सबसे खास सफर

कभी अलविदा ना कहना 15 साल का हुआ: करण जौहर ने शाहरुख-रानी की फिल्म को बताया सबसे खास सफर

[ad_1]

कभी अलविदा ना कहना 15 साल का हुआ: करण जौहर ने शाहरुख-रानी की फिल्म को बताया सबसे खास सफर
छवि स्रोत: TWITTER/@IFUNKAAR

कभी अलविदा ना कहना 15 साल

करण जौहर 15 साल पहले इसी दिन (11 अगस्त) को डायरेक्टोरियल फिल्म कभी अलविदा ना कहना रिलीज हुई थी। जैसे ही फिल्म एक मील के पत्थर पर पहुंच गई, केजेओ ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से एक असेंबल साझा किया और शूटिंग के दौरान की गई यादों को याद किया। फिल्म ने अभिनय किया शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा और अमिताभ बच्चन

ट्विटर पर लेते हुए, करण जौहर ने लिखा, “एक ऐसी फिल्म जो हमेशा मेरे लिए बेहद खास रहेगी। यह समझना मुश्किल है कि सेट पर हमने जो यादें बनाईं, संगीत बनाते हुए और भी बहुत कुछ 15 साल हो गए हैं! यहां पर है ऐसा प्यार जो इतना मजबूत हो कि कभी अलविदा न कहे !!”

कभी अलविदा ना कहना ने उद्योग के सभी बड़े नामों को चित्रित किया, हालांकि, उन्हें एक ध्रुवीकृत प्रतिक्रिया मिली। इससे पहले केजेओ ने दावा किया था कि फिल्म को आज के समय में बेहतर ढंग से समझा जा सकता था। KANK की 12वीं वर्षगांठ पर, फिल्म निर्माता ने ट्वीट किया था, “एक ऐसी फिल्म जो हमेशा मेरे लिए खास रहेगी! ध्रुवीकृत प्रतिक्रियाएं थीं, लेकिन चर्चा की गई और शायद आज बेहतर समझी गई! मेरे सपनों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा शामिल हैं। रानी मुखर्जी”

2006 में रिलीज़ हुई, कभी अलविदा ना कहना, देव और माया की मुलाकात के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उनकी असफल शादियों के बीच में होती है। वे दोस्त बन जाते हैं और अपने विवाह को बचाने में एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश करते हैं लेकिन अंत में प्यार में पड़ जाते हैं।

फिलहाल करण जौहर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं। फिल्म निर्माता हर रविवार को प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते नजर आएंगे। दूसरी ओर, केजेओ तख्त नामक एक और मल्टी स्टारर के साथ फिर से निर्देशक की सीट लेने के लिए तैयार थे। हालाँकि, कोविड महामारी के कारण, फिल्म में देरी हुई और अंततः इसे बंद कर दिया गया।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *