प्रत्यूषा बनर्जी की जयंती: काम्या पंजाबी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, अपनी ‘आनंदी’ को याद किया

प्रत्यूषा बनर्जी की जयंती: काम्या पंजाबी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, अपनी ‘आनंदी’ को याद किया

[ad_1]

प्रत्यूषा बनर्जी की जयंती: काम्या पंजाबी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, अपनी ‘आनंदी’ को याद किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने दिवंगत दोस्त प्रत्यूषा बनर्जी को उनकी जयंती पर याद करते हुए इमोशनल वीडियो शेयर किया

शक्ति अस्तित्व के एहसास की फेम काम्या पंजाबी ने मंगलवार को अपनी दोस्त प्रत्यूषा बनर्जी को उनकी जयंती पर याद करते हुए एक भावनात्मक वीडियो साझा किया। टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी का 1 अप्रैल, 2016 को गोरेगांव में अपने किराए के अपार्टमेंट में आत्महत्या करने के बाद निधन हो गया। काम्या और प्रत्यूषा अच्छी हो गईं। दोस्तों उनके बिग बॉस 7 कार्यकाल के दौरान। काम्या द्वारा साझा किए गए वीडियो में प्रत्युषा की तस्वीरें उनके चरित्र आनंदी के लुक में और काम्या के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें भी हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे #anandi”

यहां देखें वीडियो:

लोकप्रिय शो बालिका वधू में आनंदी की मुख्य भूमिका निभाने के बाद प्रत्यूषा एक घरेलू नाम बन गई। उसके प्रेमी राहुल राज सिंह के खिलाफ पुलिस ने उसके चरम कदम के संबंध में मामला दर्ज किया था। प्रत्यूषा की मौत के तीन महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहुल को अग्रिम जमानत दे दी थी। उन्होंने कहा कि वे उस साल शादी करने की योजना बना रहे थे लेकिन अभिनेत्री अपनी मां सोमा और पिता शंकर के लगातार हस्तक्षेप से बहुत परेशान और निराश थी।

काम्या हमेशा प्रत्यूषा के लिए खड़ी हुईं और बोलीं और वह भी थीं जिन्होंने अपनी मृत्यु के बाद न्याय के लिए लड़ाई लड़ी। हाल ही में विकास एचगुप्ता ने दावा किया था कि उन्होंने एक इंटरव्यू में प्रत्यूषा को कुछ समय के लिए डेट किया था।

हाल ही में, उसने बात की जब विकास गुप्ता आरोप लगाया कि एक इंटरव्यू में उन्होंने प्रत्यूषा को कुछ देर के लिए डेट किया। इस पर काम्या ने विकास को फटकार लगाई और कहा कि जो हुआ था उसे अभी नहीं उठाया जाना चाहिए क्योंकि प्रत्यूषा दावों को सत्यापित करने के लिए नहीं है। काम्या ने इसे संवेदनशील मामला बताते हुए कहा कि अब किसी को भी प्रत्यूषा के बारे में बोलने का अधिकार नहीं है।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की आजादी से पहले की सीरीज ‘हीरामंडी’

बीटी से बात करते हुए, काम्या ने कहा, “प्रत्युषा दुनिया को यह बताने के लिए नहीं है कि यह सच है या गलत। वह इन दावों को सत्यापित करने के लिए वहां नहीं है। विकास अब उसके साथ अपने अतीत के बारे में क्यों बात कर रहा है? फेम चाहिए की क्या चाहिए? मैं इसकी बिल्कुल भी सराहना नहीं करता। मैंने साक्षात्कार नहीं पढ़ा या देखा। मैं नहीं जानना चाहता कि प्रत्यूषा के बारे में सच लिखा है, झूठ लिखा है या तारीफ लिखी है।”

यह भी पढ़ें: बिग बॉस OTT: मुस्कान जट्टाना की आहत टिप्पणी के बाद रो पड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *