बिग बॉस ओटीटी: मलाइका अरोड़ा करण जौहर के शो में अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा देंगी | प्रोमो

बिग बॉस ओटीटी: मलाइका अरोड़ा करण जौहर के शो में अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा देंगी |  प्रोमो

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: मलाइका अरोड़ा करण जौहर के शो में अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा देंगी |  प्रोमो
छवि स्रोत: इंस्टा/वूट

बिग बॉस ओटीटी: मलाइका अरोड़ा करण जौहर के शो में अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा देंगी | प्रोमो

भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस इस साल वेब पर प्रीमियर के लिए तैयार है। बिग बॉस ओटीटी कहे जाने वाले इस शो को कोई और नहीं बल्कि मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे। इसकी स्थापना के बाद से, प्रशंसक उन हस्तियों के नाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करेंगे। आज रात 8 बजे इसके प्रीमियर से पहले मेकर्स न केवल प्रतिभागियों बल्कि विशेष प्रदर्शनों के विभिन्न प्रोमो साझा कर रहे हैं। उनमें से एक होगा मलाइका अरोड़ा जो अपने ‘लटका-झटके’ से मंच पर आग लगाती नजर आएंगी। हाल ही में जारी प्रोमो में अभिनेत्री को चांदी की अलंकृत साड़ी पहने परम सुंदरी गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

प्रोमो को निर्माताओं द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कैप्शन के साथ साझा किया गया था, जिसमें लिखा था, “हमारी परम सुंदरी अगाई है बिग बॉस ओटीटी के स्टेज पर आग लगने। ओवर द टॉप का लेवल बढ़ जाएगा बिग बॉस ओटीटी और हॉटनेस का भागफल। बढेगी हमारी माला। हम इस शानदार प्रदर्शन के लिए उत्साहित हैं, आपके बारे में क्या? बिग बॉस ओटीटी आज रात 8 बजे केवल वूट पर स्ट्रीमिंग शुरू होता है।”

यह भी पढ़ें: बिग बॉस OTT CONFIRMED प्रतियोगी: करण जौहर शो में जीशान खान, नेहा भसीन, अक्षरा सिंह

यहां भी वही देखें:

इतना ही नहीं, निर्माताओं द्वारा कंफर्म कंटेस्टेंट्स के साथ कई अन्य प्रोमो भी शेयर किए गए हैं। इस सूची में सेलेब्स के नाम शामिल हैं जैसे- जीशान खान, सीमा टपरिया, प्रतीक सहजपाल, और अन्य।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: आकाशीय थीम वाला बेडरूम, भव्य हॉल से रंगीन बैठक क्षेत्र, घर के अंदर का दौरा

करण ‘बिग बॉस ओटीटी’ के छह सप्ताह तक चलने वाले नाटक की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह 8 अगस्त से वूट पर स्ट्रीम होगा।

डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में चला जाएगा, जिसकी मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार करेंगे। सलमान ख़ान.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: समय, कब और कहां देखें करण जौहर का रियलिटी शो

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *