इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने माता-पिता उदित-दीपा नारायण, अलका याग्निक के साथ मनाया जन्मदिन | घड़ी

इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने माता-पिता उदित-दीपा नारायण, अलका याग्निक के साथ मनाया जन्मदिन |  घड़ी

[ad_1]

इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने माता-पिता उदित-दीपा नारायण, अलका याग्निक के साथ मनाया जन्मदिन |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आदित्य नारायण

इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने माता-पिता उदित-दीपा नारायण, अलका याग्निक के साथ मनाया जन्मदिन | घड़ी

इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण 6 अगस्त को एक साल के हो गए। उन्होंने अपने जन्मदिन पर शो के शीर्ष 6 प्रतियोगियों के साथ अपने माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण, और अनुभवी गायिका अलका याज्ञनिक और अन्य लोगों के साथ सेट पर थे। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जश्न का एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में उन्हें केक काटते हुए देखा जा सकता है जबकि हर कोई उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कल रात मेरे माता-पिता और #IndianIdol परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन।”

6 अगस्त को, उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने अपने जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। आदित्य ने लिखा, “इस जन्मदिन पर मैं चाहता हूं कि मानवता सीमाओं से परे दिखे, धर्म और रंग प्रकृति की एक सामूहिक और अजेय शक्ति के रूप में उभरे और पनपे। हम सभी एक PS प्रिय कोरोनावायरस बस हो अब जाओ यहां से”

काम के मोर्चे पर, गायक जो वर्तमान में इंडियन आइडल 12 की मेजबानी कर रहा है, वह सा रे गा मा पा के आगामी सीज़न की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आदित्य ने भारतीय टेलीविजन पर एक होस्ट के रूप में अपने जूते बंद करने का फैसला किया है। ईटाइम्स से बात करते हुए, आदित्य ने कहा, “भारतीय टेलीविजन पर एक होस्ट के रूप में 2022 मेरा अंतिम वर्ष होगा। मैं उसके बाद होस्ट नहीं करूंगा। यह बड़ी चीजें करने का समय है। मैं पूर्व प्रतिबद्धताओं से बंधा हुआ हूं, जिसे मैं आने वाले समय में पूरा करूंगा। महीने…मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा। मुझे एक समय में कई काम करने में बहुत अच्छा लगता है, लेकिन यह थका देने वाला भी है।”

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं नीना गुप्ता को डायल 100 करने पर संदेह था? उसकी वजह यहाँ है

इंडियन आइडल 12 का फिनाले एपिसोड 15 अगस्त को देश के स्वतंत्रता दिवस पर दोपहर और आधी रात के बीच होने वाला है। निर्माताओं ने 12 घंटे के प्रारूप का विकल्प चुना है, जहां एपिसोड दोपहर 12 बजे शुरू होगा और 12 बजे समाप्त होगा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *