क्या आप जानते हैं नीना गुप्ता को डायल 100 करने पर शक था? उसकी वजह यहाँ है

क्या आप जानते हैं नीना गुप्ता को डायल 100 करने पर शक था?  उसकी वजह यहाँ है

[ad_1]

क्या आप जानते हैं नीना गुप्ता को डायल 100 करने पर शक था?  उसकी वजह यहाँ है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / नीना गुप्ता

क्या आप जानते हैं नीना गुप्ता को डायल 100 करने पर शक था? उसकी वजह यहाँ है

वयोवृद्ध अभिनेता नीना गुप्ता वर्तमान में हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘डायल 100’ में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की जा रही है। हालांकि, वह कहती हैं कि वह इस भूमिका को निभाने के लिए निश्चित नहीं थीं। “मैंने शुरू में इस भूमिका को ठुकरा दिया था क्योंकि मैं एक ग्रे चरित्र को चित्रित करने के बारे में अनिश्चित था, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इस चुनौती को स्वीकार किया क्योंकि अब मेरे प्रदर्शन के लिए दर्शकों के प्यार को देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह एक अच्छा काम है। मैं अपने प्रशंसकों का आभारी हूं। सभी प्यार और समर्थन के लिए,” नीना गुप्ता ने एक बयान में कहा।

अनवर्स के लिए, रेंसिल डी ‘सिल्वा थ्रिलर में अभिनेता मनोज बाजपेयी को एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है, जिसे नीना गुप्ता के चरित्र सीमा पल्लव से एक संकटपूर्ण कॉल आता है। जैसे ही मनोज नीना की मदद करने की कोशिश करता है, उसे जल्द ही उनके पिछले जुड़ाव का एहसास होता है जिसने अब उसकी पत्नी (साक्षी तंवर) और उनके बच्चे को खतरे में डाल दिया है।

साक्षी ने अपने सह-कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। साक्षी ने आईएएनएस को बताया, “मनोज सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खास और भावनात्मक था। मैं दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज में थी, जहां हम एक नुक्कड़ नाटक कर रहे थे और मनोज सर ने उस नाटक का निर्देशन किया था। यह 30 साल पहले की तरह था, मैंने एक छात्र था। उसके तुरंत बाद वह मुंबई आ गया और जब ‘सत्या’ रिलीज़ हुई, तो मेरे लिए मैं ऐसा था – ‘मैं उसे जानता हूँ, वह मेरा पहला निर्देशक है, मैं उससे तब मिलूँगा जब मैं एक अभिनेत्री बनूँगी’।

“यह अजीब था कि जब से मैंने मुंबई में एक अभिनेत्री के रूप में काम करना शुरू किया, तब से मैं उनसे कभी ठीक से नहीं मिला और निश्चित रूप से, कभी साथ काम नहीं किया। लेकिन यह मेरी इच्छा सूची में था कि मैं मनोज सर के साथ काम करूं या कम से कम एक अभिनेत्री के रूप में उनसे मिलूं क्योंकि मैं उस समय एक अभिनेत्री बनने के सपने के साथ एक छात्र था। मैं उनसे एक बार मिलना चाहता था और कहना चाहता था कि ‘सर, आपको याद है, मैं वह छात्र था जिसे आपने एक नुक्कड़ नाटक के लिए निर्देशित किया था!

साक्षी ने कहा, “मेरे पास नीनाजी के साथ अधिकतम दृश्य हैं और वे सभी बहुत महत्वपूर्ण हैं। फिल्म में, इन दो पात्रों के बीच बहुत तनावपूर्ण क्षण हैं। ऑफ-कैमरा, यह बिल्कुल विपरीत था! एक बार निर्देशक कहते हैं ‘कट’, हम बस आराम करेंगे। मैं बहुत बात करता हूं और नीना उस विचार का काफी स्वागत करती थी, इसलिए जब भी हमें समय मिलता, हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ होता! हम हंसते, हंसते और जितना अधिक मैंने नीना जी को देखा करीब से, जितना अधिक मैंने उसकी प्रशंसा की। यह भी पहली फिल्म थी जिसे मैंने लॉकडाउन के बाद शूट किया था, जिसने वास्तव में मुझे सामान्य स्थिति का एहसास दिया था कि अन्यथा मैं एक सीमित स्थान में फंस गया था। मैं कहूंगा कि फिल्म करने से मुझे अपने कई काम पूरे हुए शुभकामनाएँ! मैं बहुत खुश हूँ!”

यह भी पढ़ें: साक्षी तंवर का निर्देशन मनोज बाजपेयी ने एक नाटक में किया था! अभिनेत्री ने ‘पहले निर्देशक’ के साथ याद किए पुराने पल

‘डायल 100’ अभी जी 5 पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *