बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर का रियलिटी शो समय, कब और कहां देखना है?

बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर का रियलिटी शो समय, कब और कहां देखना है?

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर का रियलिटी शो समय, कब और कहां देखना है?
छवि स्रोत: ट्विटर/बिग बॉस

बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर का रियलिटी शो समय, कब और कहां देखना है?

दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस सभी तरह के ड्रामा और मनोरंजन के साथ वापस आ गया है। यह शो इस रविवार (8 अगस्त) को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वूट पर लाइव होगा और इसमें बॉलीवुड फिल्म निर्माता होंगे करण जौहर मेजबान के रूप में। शो की क्रिएटिव टीम द्वारा बहुत सारे बदलाव लागू किए गए हैं लेकिन एक चीज वही रहती है- विवादास्पद प्रतियोगी। यूएसपी यह है कि पहली बार दर्शकों के पास केवल एक क्लिक के माध्यम से घर के आने और जाने में प्रत्यक्ष और गहन जुड़ाव, कनेक्शन और भोग का आनंद लेने के लिए 24×7 लाइव एक्सेस होगा।

यह विशिष्टता अगले छह सप्ताह तक जारी रहती है, शो के ऑन एयर होने से पहले, सुपरस्टार के साथ टेलीविजन पर सलमान ख़ान मेजबान के रूप में पदभार ग्रहण करना। इंटरेक्टिव सेगमेंट के जरिए दर्शकों को भी सीजन का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। उन्हें घर के कैदियों के लिए सजा का फैसला भी करना होगा।

ग्रैंड प्रीमियर से पहले, यहां आपको विवादास्पद रियलिटी शो के बारे में जानने की जरूरत है।

बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर की तारीख:

अगस्त 8

बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर का समय: रात 8:00 बजे

‘बिग बॉस ओटीटी’ के ओपनिंग एपिसोड का प्रीमियर रविवार (8 अगस्त) को रात 8 बजे होगा। नियमित एपिसोड सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होंगे। दर्शकों को प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए 24X7 एक्सेस भी मिलेगा।

बिग बॉस ओटीटी: कहां देखें

छह सप्ताह तक प्रसारित होने वाले इस शो का हर दिन एक घंटे का एपिसोड होगा, साथ ही ‘वूट ऐप’ पर 24X7 लाइव एक्सेस होगा।

बिग बॉस ओटीटी: प्रतियोगी

अब तक नेहा भसीन, जीशान खान, अक्षरा सिंह, राधिका पंडित जैसी हस्तियों के शो का हिस्सा बनने की पुष्टि हो चुकी है। बिग बॉस ओटीटी के शीर्ष कलाकारों को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में दिखाया जाएगा, जो बाद में टीवी स्क्रीन पर आएगा।

नेहा भसीन को पहले कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाने के बाद, मेकर्स ने अब अगले दो कंटेस्टेंट के टीजर रिलीज कर दिए हैं। पहले टीज़र में ‘पागलपन’ और ‘ये दिल आशिकाना’ के अभिनेता करण नाथ थे जबकि दूसरा कुमकुम भाग्य फेम जीशान खान है। बाथरोब में उड़ान भरने का फैसला करने के बाद उन्होंने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं।

बिग बॉस ओटीटी हाउस टूर:

इस साल बिग बॉस रंग बिरंगे छींटाकशी से भरा हुआ है. प्रतियोगियों के बेडरूम में रंगीन बंक बेड हैं। कमरे की पोस्टर भरी दीवारें बहुत ही देहाती खिंचाव के साथ “स्टे वाइल्ड” गूँजती हैं। बेडरूम में चंद्रमा, सूर्य और ग्रहण जैसे खगोलीय पिंडों के कई पोस्टर हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस OTT CONFIRMED प्रतियोगी: करण जौहर शो में जीशान खान, नेहा भसीन, अक्षरा सिंह

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *