बड़े अच्छे लगते हैं 2 शूट से दिशा परमार, नकुल मेहता की पहली तस्वीर वायरल

बड़े अच्छे लगते हैं 2 शूट से दिशा परमार, नकुल मेहता की पहली तस्वीर वायरल

[ad_1]

बड़े अच्छे लगते हैं 2 शूट से दिशा परमार, नकुल मेहता की पहली तस्वीर वायरल
छवि स्रोत: ट्विटर/@योगितादिशा

बड़े अच्छे लगते हैं 2 शूट से दिशा परमार, नकुल मेहता की पहली तस्वीर वायरल

टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार प्रमुख जोड़ी दिशा परमार और नकुल मेहता अपने नए शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपनी केमिस्ट्री के जादू को फिर से बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि निर्माताओं ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन शूटिंग से दोनों की पहली तस्वीरें पहले ही तोड़ चुकी हैं। इंटरनेट। सुर्खियों में आने के तुरंत बाद कि दिशा और नकुल आठ साल बाद फिर से साथ आएंगे, शो के प्रोमो शूट की तरह दिखने वाली उनकी तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई।

वायरल फोटो में, दिशा परमार और नकुल मेहता को एक रेस्तरां में खड़े देखा जा सकता है क्योंकि बाद में एक डिश की कोशिश की जाती है। दोनों साथ में अच्छे लगते हैं। जहां नकुल नेवी ब्लू सूट में हैंडसम लग रहे हैं, वहीं दिशा पीले कुर्ती और सफेद दुपट्टे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। यहां देखें वायरल हो रही तस्वीरें-

नकुल मेहता ने भी अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर खुलासा किया कि वह एक शूटिंग पर हैं। उन्होंने एक वीडियो साझा किया जो उनके साथ शुरू हुआ जिसमें उनकी वैनिटी वैन दिखाई दे रही थी और फिर कैमरे में देख रहे थे। वीडियो में नकुल मास्क के साथ वही सूट पहने नजर आ रहे हैं।

दिशा परमार और नकुल मेहता को 2012 में उनके टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार में एक साथ देखा गया था। यह शो 2014 में दो साल के सफल प्रदर्शन के बाद समाप्त हुआ। बड़े अच्छे लगते हैं की बात करें तो इस शो में साक्षी तंवर और राम कपूर मुख्य भूमिका में थे। यह 2011 में शुरू हुआ और 2014 में समाप्त हुआ।

पहले यह कहा गया था कि दिव्यांका त्रिपाठी नकुल मेहता के साथ नायक की भूमिका निभाएंगी, लेकिन बाद में उन्होंने पुष्टि की कि उन्होंने शो को अस्वीकार कर दिया है। उन्होंने पिंकविला से कहा, “हां, मुझे बड़े अच्छे लगते हैं 2 का प्रस्ताव दिया गया था और मैंने शो के लिए एक लुक टेस्ट भी दिया था। लेकिन मैंने शो के लिए हां नहीं कहा क्योंकि मैं किरदार से संबंधित नहीं हो सकती थी। जब भी मैं कोई भी लेती हूं। मैं पूरी तरह से इसके लिए खुद को समर्पित कर देता हूं और यह भूमिका से शादी करने जैसा है और अगर मैं भूमिका के बारे में आश्वस्त नहीं हूं, तो मैं इसे कभी नहीं करूंगा। मैं चरित्र की तरह महसूस नहीं कर सका। इसलिए, मुझे बड़े को ना कहना पड़ा अच्छे लगते हैं 2।”

दूसरी ओर, नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख इस साल की शुरुआत में एक बच्चे के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने सूफी रखा। बच्चे को उसके जन्म के तुरंत बाद सर्जरी करानी पड़ी क्योंकि उसे द्विपक्षीय वंक्षण का पता चला था जैसा कि सूफी हाल ही में छह महीने का हो गया, नकुल ने एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर साझा की और लिखा, “माता-पिता आज 6 महीने के हैं … हमें चुनने के लिए धन्यवाद। @babysufim।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *