अनुषा दांडेकर के कथित प्रेमी जेसन शाह ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी तस्वीरों को हटाने के बारे में खोला

अनुषा दांडेकर के कथित प्रेमी जेसन शाह ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी तस्वीरों को हटाने के बारे में खोला

[ad_1]

अनुषा दांडेकर के कथित प्रेमी जेसन शाह ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी तस्वीरों को हटाने के बारे में खोला
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अनुषा दांडेकर

अनुषा दांडेकर के अफवाह प्रेमी जेसन शाह ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी तस्वीरों को हटाने के बारे में खोला

वीजे अनुषा दांडेकर पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में हैं। टीवी अभिनेता करण कुंद्रा के साथ एक बदसूरत ब्रेक-अप के बाद, दिवा को जेसन शाह के साथ डेटिंग की अफवाह थी। दोनों ने पिछले कुछ महीनों में एक साथ कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हालांकि हाल ही में जेसन ने अनुषा की सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दीं। इसने प्रशंसकों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या यह जोड़ी अभी भी डेटिंग कर रही है या नहीं। उसी के बारे में बात करते हुए, जेसन ने दावा किया कि अनुषा से सवाल किया जाना चाहिए कि उसने उसकी तस्वीरें क्यों हटाईं।

जेसन ने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि कोई किसी की तस्वीर तभी खींचे जब वह उस व्यक्ति से परेशान या नाराज हो। तस्वीरों को फिर से साझा करने के बारे में पूछे जाने पर, जेसन ने ईटाइम्स से कहा, “किस कारण से? मैं उन्हें वापस रख सकता हूं, कौन जानता है। यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मैं क्या और कैसा महसूस करता हूं, यार किया तो करेंगे।” उन्होंने यह भी कहा कि वह अनुषा दांडेकर के साथ अपने संबंधों की अटकलों पर विराम नहीं लगाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे अच्छा लगता है जब अटकलें तेज हो जाती हैं, मुझे मजा आता है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या अनुषा को पता है कि उन्होंने उनकी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं, उन्होंने कहा, “अनुषा से इस बारे में पूछें। तो क्या हुआ अगर मैंने ही उसकी तस्वीरें हटाई हैं? उसे पूछो। उसे फोन करो।”

जेसन, जो ‘बैरिस्टर बाबू’, ‘झांसी की रानी’ और ‘चंद्रशेखर’ जैसे कई लोकप्रिय टेलीविजन शो का हिस्सा रह चुके हैं, ने भी अप्रैल में अनुषा के साथ अपने रिश्ते के बारे में टीओआई से बात की, “मैं पिछले एक रिश्ते में नहीं रहा हूं। तीन साल। और मैं अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। जब मैंने अपनी बहन को एक संगीत वीडियो में फिर से लॉन्च किया, तो मैं इसे निर्देशित कर रहा था और अनुषा भी इसमें अभिनय कर रही थीं।”

“उस समय हम मिले और वास्तव में अच्छी तरह से क्लिक किया। मैं उसके जैसे किसी से कभी नहीं मिला। वह मुझे कभी जज नहीं करती है। हम बस इस चरण का आनंद ले रहे हैं और एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अनुषा और मेरे कई कॉमन फ्रेंड भी हैं और यह मजेदार है। हम दोनों के बीच एक महान ब्रह्मांडीय संबंध। उम्मीद है कि यह भविष्य में और मजबूत होगा।”

इस बीच, वे अफवाहें थीं कि अनुषा बिग बॉस 15 में भाग लेंगी। हालांकि, उन्होंने अफवाहों का खंडन किया जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी कहानी पर एक वीडियो साझा किया और कहा, “अरे, मैं बस यहां आना चाहती हूं और आप सभी को यह बताना चाहती हूं। मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं और मैं कभी नहीं था। और मुझे नहीं पता कि वे इसके बारे में क्यों लिखते रहते हैं। और मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि आपका दिन अच्छा रहे।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *