बिग बॉस OTT: राज कुंद्रा के पोर्न केस के बीच क्या करण जौहर के शो में शिरकत कर रही हैं शमिता शेट्टी?

बिग बॉस OTT: राज कुंद्रा के पोर्न केस के बीच क्या करण जौहर के शो में शिरकत कर रही हैं शमिता शेट्टी?

[ad_1]

बिग बॉस OTT: राज कुंद्रा के पोर्न केस के बीच क्या करण जौहर के शो में शिरकत कर रही हैं शमिता शेट्टी?
छवि स्रोत: इंस्टा/शमिताशेट्टी

बिग बॉस OTT: राज कुंद्रा के पोर्न केस के बीच क्या करण जौहर के शो में शिरकत कर रही हैं शमिता शेट्टी?

बिग बॉस ओटीटी ने शुरुआत से ही अपनी फैन फॉलोइंग को उत्साहित किया है। यह शो इस रविवार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वूट पर लाइव होगा और इसमें बॉलीवुड फिल्म निर्माता होंगे करण जौहर मेजबान के रूप में। शो की क्रिएटिव टीम द्वारा बहुत सारे बदलाव लागू किए गए हैं लेकिन एक चीज वही रहती है- विवादास्पद प्रतियोगी। अभी के लिए निर्माताओं द्वारा दो हस्तियों – नेहा भसीन और जीशान खान की पुष्टि की गई है। हालाँकि, एक संभावित सूची है जो इंटरनेट पर घूम रही है। उसी में एक नाम है शमिता शेट्टी का। बॉलीवुड एक्ट्रेस जो इन दिनों अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी की वजह से सुर्खियों में है, घर के अंदर बंद हो जाएगी।

इस खबर ने शो के फैंस को झकझोर कर रख दिया है क्योंकि वह इससे पहले बिग बॉस के तीसरे सीजन में कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. इंडिया टीवी के सूत्रों के मुताबिक, शमिता ने रियलिटी शो के लिए हां कर दी है। शमिता जो में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं शाहरुख खान 19 जुलाई को कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने और कुछ ऐप्स के माध्यम से इसे प्रकाशित करने के आरोप में व्यवसायी को गिरफ्तार किए जाने के बाद स्टारर फिल्म ‘मोहब्बतें’ इन दिनों जांच के दायरे में है।

यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल 12: आदित्य नारायण, अनु मलिक और प्रतियोगी ‘बचपन का प्यार’ के लड़के सहदेव डर्डो के साथ थिरकते हैं

उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक गुप्त पोस्ट भी साझा किया जिसमें लिखा था, “कभी-कभी आपके भीतर की ताकत सभी के लिए देखने के लिए एक बड़ी ज्वलंत लौ नहीं होती है .. यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी होती है जो इतनी नरम फुसफुसाती है .. जा रहे हैं “। आप नियंत्रित नहीं कर सकते कि अन्य लोग आपकी ऊर्जा कैसे प्राप्त करते हैं। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, उस समय वे जो भी व्यक्तिगत मुद्दों से गुजर रहे हैं, उनके लेंस के माध्यम से फ़िल्टर किया जाता है .. जो आपके बारे में नहीं है। बस अपना काम करते रहें जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार।”

अन्य संभावित प्रतियोगियों की बात करें तो इस सूची में दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, आस्था गिल, नेहा मर्दा, जीशान खान, मनस्वी वशिष्ठ, प्रतीक सहजपाल, रोहित रेड्डी, आशिका भाटिया, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, नेहा मलिक और पवित्रा लक्ष्मी के नाम शामिल हैं।

इस बीच, मॉडल-वीजे अनुषा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में भाग लेने से इनकार कर दिया जो आज बनाया गया था। उसने कहा, “अरे, मैं बस यहां आना चाहती हूं और आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस में नहीं जा रही हूं और मैं कभी नहीं थी। और मुझे नहीं पता कि वे इसके बारे में क्यों लिखते रहते हैं। और मैं आपको यहां बताना चाहती हूं। एक महान दिन।”

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: अनुषा दांडेकर ने खुलासा किया कि क्या वह करण जौहर के शो में भाग ले रही हैं

शो की बात करें तो यह वूट पर 8 अगस्त से शुरू होगा। यूएसपी यह है कि पहली बार दर्शकों के पास केवल एक क्लिक के माध्यम से घर के आने और जाने में प्रत्यक्ष और गहन जुड़ाव, कनेक्शन और भोग का आनंद लेने के लिए 24×7 लाइव एक्सेस होगा। इसके अलावा, यह विशिष्टता टेलीविजन पर, शो के ऑन एयर होने से पहले, अगले छह सप्ताह तक जारी रहती है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *