जब यो यो हनी सिंह ने दावा किया कि वह हमेशा पत्नी शालिनी की सुनते हैं, कहा ‘वो हमेशा सही होती है’

जब यो यो हनी सिंह ने दावा किया कि वह हमेशा पत्नी शालिनी की सुनते हैं, कहा ‘वो हमेशा सही होती है’

[ad_1]

जब यो यो हनी सिंह ने दावा किया कि वह हमेशा पत्नी शालिनी की सुनते हैं, कहा ‘वो हमेशा सही होती है’
छवि स्रोत: TWITTER/@HONEYSINGH015

जब यो यो हनी सिंह ने दावा किया कि वह हमेशा पत्नी शालिनी की सुनते हैं

रैपर और संगीतकार हनी सिंह की पत्नी द्वारा उन पर घरेलू हिंसा और शादी के बाद कई महिलाओं के साथ सोने का आरोप लगाने के बाद मुश्किल में है। सिंह की पत्नी शालिनी ने मंगलवार को तीस हजारी अदालत में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया। रैपर जहां 28 अगस्त को कोर्ट में पेश होंगे, वहीं उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि वह हमेशा अपनी पत्नी शालिनी की सुनते हैं। पुराने इंटरव्यू में हनी सिंह ने कहा था कि उनकी पत्नी उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं और हमेशा सही होती हैं।

एचटी साक्षात्कार में, सिंह ने कहा था, “वह मेरी दोस्त है और मैं हमेशा उसकी बात सुनूंगा, चाहे कुछ भी हो क्योंकि आज मैंने महसूस किया है कि वह बहुत महत्वपूर्ण है और हमेशा हर चीज के बारे में सही है।” हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज रॉ टैलेंट में अपनी पत्नी को दुनिया के सामने पेश किया था।

कथित तौर पर, हनी सिंह को भारत की रॉ प्रतिभा की शूटिंग से ठीक पहले ठंडे पैर मिल गए थे और उन्होंने तब तक शूटिंग करने से इनकार कर दिया था जब तक कि पत्नी शालिनी उनके साथ नहीं थी। वह उसे वापस स्टूडियो ले गई और सिंह ने चार घंटे की देरी के बाद एपिसोड के लिए शूटिंग की।

शालिनी तलवार ने अपनी 118 पन्नों की शिकायत में हनी सिंह पर विभिन्न महिलाओं के साथ विवाहेतर यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। उसने शारीरिक, मौखिक और भावनात्मक शोषण का विवरण भी प्रदान किया है जो कथित तौर पर रैपर और उसके परिवार द्वारा किया गया था। उसने आरोप लगाया कि रैपर “कई महिलाओं के साथ लगातार आकस्मिक यौन संबंध रखने लगा” जब वह यात्रा कर रहा था और “अपने यौन इरादों और अवैध संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए, कभी भी जनता के सामने यह खुलासा नहीं किया … कि वह शादीशुदा था”।

रैपर और तलवार ने 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। शालिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हालाँकि, पिछले कुछ दिनों से, वह अपने जीवन में कुछ गलत होने की ओर इशारा करते हुए गुप्त पोस्ट साझा कर रही है।

शिकायत का संज्ञान लेते हुए, मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को 28 अगस्त को उसके सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया। मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने रैपर को अपनी पत्नी के साथ-साथ उसके साथ संयुक्त रूप से स्वामित्व वाली संपत्ति का निपटान करने से रोकने के लिए अंतरिम आदेश पारित किया। ‘स्त्रीधन’।

शुरुआत में अपने पंजाबी रैप गानों में द्वेष और नशीली दवाओं के दुरुपयोग को बढ़ावा देने के लिए कुख्यात, हनी सिंह, जो बड़ा हुआ और दिल्ली में रहता है, अब ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी मुख्यधारा की फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *