दबाव है लेकिन आश्वस्त चीजें काम करेंगी: अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ की नाटकीय रिलीज पर

दबाव है लेकिन आश्वस्त चीजें काम करेंगी: अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ की नाटकीय रिलीज पर

[ad_1]

दबाव है लेकिन आश्वस्त चीजें काम करेंगी: अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ की नाटकीय रिलीज पर
छवि स्रोत: ट्विटर/अक्षयकुमार

दबाव है लेकिन आश्वस्त चीजें काम करेंगी: अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ की नाटकीय रिलीज पर

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार मंगलवार को कहा कि उनकी आगामी जासूसी थ्रिलर “बेल बॉटम” की टीम ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने की चुनौती के लिए तैयार किया क्योंकि कुछ जोखिम के बिना जीवन के लिए बहुत कम है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, “बेल बॉटम” महामारी की दूसरी लहर के दौरान सिनेमाघरों में हिट होने वाली पहली हिंदी फिल्म होगी।

मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, गुजरात, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे राज्यों में सिनेमा हॉल के संचालन को फिर से शुरू करने की अनुमति के साथ, व्यापार विश्लेषक 19 अगस्त को रिलीज के साथ सिनेमा प्रदर्शनी क्षेत्र को पुनर्जीवित करने के लिए “बेल बॉटम” पर बड़ा दांव लगा रहे हैं।

“दबाव हर किसी पर है लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि चीजें काम करने वाली हैं। एक चुनौती है, एक जोखिम है। लेकिन अगर आपने जीवन में जोखिम नहीं लिया है, तो आपने क्या किया है? तो हम चले गए हैं इसके साथ, “कुमार ने पीवीआर प्रिया में यहां फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद पीटीआई को बताया।

उन्होंने कहा, “इस यात्रा में, मेरे पास मेरे निर्माता हैं जिन्होंने जोखिम भी उठाया है और इसी तरह हम आगे बढ़े हैं।”

वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अभिनीत, यह फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है और इसमें कुमार को एक रॉ ऑपरेटिव के रूप में दिखाया गया है जिसका कोड नाम ‘बेल बॉटम’ है। यह पिछले साल महामारी के बीच उत्पादन शुरू करने वाला पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट भी था।

“बेल बॉटम” के अलावा, कुमार ने महामारी के दौरान अपनी फिल्मों “रक्षा बंधन” और “राम सेतु” के लिए भी शूटिंग की।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने सेट पर वापस आने के लिए खुद को कैसे मना लिया, अभिनेता ने कहा कि जीवन को आगे बढ़ना है।

“हमें काम करना है और इसमें कोई संदेह नहीं है। आप सभी ने महामारी के बीच भी काम किया है। तो, काम कैसे रुक सकता है? आपको काम करते रहना होगा और अपना ख्याल रखना होगा। यह अब सामान्य होने जा रहा है और जीवन है आगे बढ़ने के लिए, “कुमार, जिन्होंने महीने में पहले वायरस का निदान होने के बाद 12 अप्रैल को सीओवीआईडी ​​​​-19 नकारात्मक परीक्षण किया था, जोड़ा।

“हर प्रोजेक्ट में मेरे साथ काम करने वाले 300-400 लोग थे। इसलिए सब कुछ चलते रहना है। आज हम इस फिल्म को रिलीज कर रहे हैं। हम कह सकते थे कि चलो इसे अभी के लिए छोड़ दें। लेकिन हम इसके साथ चले गए हैं, ” उसने बोला।

हालाँकि कई राज्यों में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी गई है, लेकिन महाराष्ट्र, जो हिंदी भाषा की फिल्मों के लिए प्रमुख बाजारों में से एक है, ने अभी तक सिनेमा मालिकों को नाटकीय गतिविधि फिर से शुरू करने की अनुमति नहीं दी है।

यह पूछे जाने पर कि क्या राज्य में सिनेमा हॉल बंद रहने की चिंता है, कुमार ने कहा कि निर्माताओं ने विश्वास की छलांग लगाई है। “यह एक जुआ है और किसी को यह जुआ खेलना था। हमने यह छलांग लगाई है और मुझे विश्वास है कि यह काम करने वाला है।”

निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि हालांकि महाराष्ट्र फिल्मों के राजस्व में लगभग 30 प्रतिशत का योगदान देता है, लेकिन वह “बेल बॉटम” की संभावनाओं के बारे में चिंतित नहीं हैं।

“‘बेल बॉटम’ के साथ, हम ध्वजवाहक बनकर खुश हैं। यह बिरादरी के लिए है और हम बहुत खुश हैं कि यह फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। यही सबसे महत्वपूर्ण बात है।

भगनानी ने कहा, “हां, व्यवसाय महत्वपूर्ण है लेकिन इस फिल्म के लिए विशेष रूप से सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस यह है कि हम सिनेमाघरों में आ रहे हैं।”

पूजा एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, “बेल बॉटम” असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखित है।

यह भी पढ़ें: बेल बॉटम ट्रेलर आउट: अक्षय कुमार ने 80 के दशक का सबसे अच्छा चैनल बनाया | वीडियो

बेल बॉटम ट्रेलर: अक्षय कुमार की फिल्म में लारा दत्ता ने प्रधान मंत्री के रूप में धमाल मचाया, प्रशंसक उन्हें ‘अभूतपूर्व’ कहते हैं

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *