किम शर्मा ने लिएंडर पेस को ओलंपिक जीत के 25 साल पूरे होने पर बधाई दी

किम शर्मा ने लिएंडर पेस को ओलंपिक जीत के 25 साल पूरे होने पर बधाई दी

[ad_1]

किम शर्मा ने लिएंडर पेस को ओलंपिक जीत के 25 साल पूरे होने पर बधाई दी
छवि स्रोत: INSTAGRAM / POUSADABYTHEACHGOA

किम शर्मा ने लिएंडर पेस को ओलंपिक जीत के 25 साल पूरे होने पर बधाई दी

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा, जो शाहरुख-स्टारर मोहब्बतें में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, अपनी सोशल मीडिया गतिविधि के लिए जानी जाती हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले, गोवा में टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ उनकी तस्वीरें देखकर उनके प्रशंसक चौंक गए थे, जो कुछ ही समय में वायरल हो गए थे। अब, लिएंडर पेस ने ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक जीतने के 25 साल पूरे कर लिए हैं, किम ने अपनी ग्राम कहानियों को लिया और उसी के लिए उनकी प्रशंसा की गई।

पोस्ट को शेयर करते हुए किम ने लिएंडर को बधाई दी और लिखा, “आपके ओलंपिक पदक विजेता लिएंडर पेस #Flyingman के 25 साल पूरे होने पर बधाई।”

नज़र रखना:

इंडिया टीवी - किम शर्मा

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/किम शर्मा

किम शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरीज

कथित लवबर्ड्स को हाल ही में रविवार को मुंबई में एक साथ टहलते हुए देखा गया। हाथ में हाथ डाले चलने की उनकी झलक विभिन्न फैन पेजों द्वारा साझा की गई है और फिर से इंटरनेट पर वायरल हो गई है। जब वे अपने कुत्ते के साथ चल रहे थे तो उन दोनों ने अपने आकस्मिक अवतार में कपड़े पहने थे।

किम जहां एक तरफ सफेद और गुलाबी रंग की मैक्सी ड्रेस पहने नजर आए, वहीं पेस ने सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स के साथ इसे कैजुअल रखा। इस तथ्य के अलावा कि दोनों हाथ में हाथ डाले चलते थे, जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह यह थी कि COVID-19 की तीसरी लहर के डर के बावजूद दोनों में से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। जैसे ही तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, नेटिज़न्स ने उन्हें उसी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, मोहब्बतें के अलावा, किम कई परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं जैसे- तुम से अच्छा कौन है, कहता है दिल बार बार, टॉम, डिक और हैरी, नेहले पे देहला और पद्मश्री लालू प्रसाद यादव . उनकी आखिरी उपस्थिति 2006 में रिलीज़ हुई ज़िंदगी रॉक्स में भी थी सुष्मिता सेन.

यह भी पढ़ें: किम शर्मा के पूर्व हर्षवर्धन राणे ने टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *