भुज द प्राइड ऑफ इंडिया ट्रेलर 2: अजय देवगन ने गुमनाम नायकों की वीरता का जश्न मनाया

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया ट्रेलर 2: अजय देवगन ने गुमनाम नायकों की वीरता का जश्न मनाया

[ad_1]

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया ट्रेलर 2: अजय देवगन ने गुमनाम नायकों की वीरता का जश्न मनाया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अजय देवगन

भुज का पोस्टर: द प्राइड ऑफ इंडिया

अजय देवगन अभिनीत युद्ध एक्शन फिल्म “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” स्वतंत्रता दिवस से पहले 13 अगस्त को डिजिटल रूप से रिलीज होगी। अजय देवगन ने अपने फैंस को हैरान करते हुए फिल्म का दूसरा ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो उनके प्रशंसकों को भुज युद्ध की एक और झलक देता है क्योंकि वह गुमनाम नायकों की वीरता का जश्न मनाते हैं। ट्रेलर में, वह धधकते शस्त्रागार के साथ एक मस्सा क्षेत्र में दिखाई दे रहा है।

अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया – आधिकारिक ट्रेलर 2. दुर्गम बाधाओं का सामना करते हुए, हमारे नायकों ने हमें जीत दिलाई। #BhujThePrideOfIndia में हमारे गुमनाम नायकों के उदय के साक्षी बने, जो 13 अगस्त को केवल @disneyplushotstarvip पर रिलीज हो रही है।” चलचित्र।

अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर की महत्वपूर्ण भूमिका है।

कुछ समय पहले, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के निर्माताओं ने फिल्म का नया गाना ‘ज़ालिमा कोको कोला’ रिलीज़ किया था, जिसमें मोरक्को की अभिनेत्री नोरा फतेही ने हीना रहमान, ‘ज़ालिमा कोको कोला’ की भूमिका निभाई थी। यह गीत 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के सामाजिक और राजनीतिक आधार पर सेट किया गया है, जिसमें अभिनेत्री को एक देहाती अवतार में दिखाया गया है। नोरा फतेही ने एक जासूस का किरदार निभाते हुए वीडियो को अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। नज़र रखना:

“भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” को अभिषेक दुधैया, रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भावोरिया ने लिखा है और यह 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के अलावा, अजय देवगन के आगे एक व्यस्त स्लेट है। उनकी आगामी परियोजनाएं स्पोर्ट्स ड्रामा “मैदान”, एसएस राजामौली “आरआरआर” हैं, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट वह भी प्रदर्शित होने के लिए तैयार है रोहित शेट्टीकी “सूर्यवंशी”, कुख्यात पुलिस वाले बाजीराव सिंघम की अपनी भूमिका को दोहराते हुए। वह संजय लीला भंसाली की “गंगूबाई काठियावाड़ी” में भी दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक आलिया भट्ट है।

इनके अलावा, उन्होंने अपनी निर्देशित फिल्म “मेयडे” भी की थी।

इन्हें मिस न करें:

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: आर माधवन, मीका सिंह और शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को दिया समर्थन

गुलशन ग्रोवर ने एमएस धोनी पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘किसी भी डॉन की भूमिका को स्वीकार न करें’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *