लवबर्ड्स किम शर्मा, लिएंडर पेस मुंबई में हाथ में हाथ डाले घूमते दिखे; प्रशंसक पूछते हैं ‘मुखौटा कहां है?’

लवबर्ड्स किम शर्मा, लिएंडर पेस मुंबई में हाथ में हाथ डाले घूमते दिखे;  प्रशंसक पूछते हैं ‘मुखौटा कहां है?’

[ad_1]

लवबर्ड्स किम शर्मा, लिएंडर पेस मुंबई में हाथ में हाथ डाले घूमते दिखे;  प्रशंसक पूछते हैं ‘मुखौटा कहां है?’
छवि स्रोत: INSTA/CINE_ROCKS

लवबर्ड्स किम शर्मा, लिएंडर पेस मुंबई में हाथ में हाथ डाले घूमते दिखे; प्रशंसक पूछते हैं ‘मुखौटा कहां है?’

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा, जो शाहरुख-स्टारर मोहब्बतें में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, अपनी सोशल मीडिया गतिविधि के लिए जानी जाती हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले, गोवा में टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ उनकी तस्वीरें देखकर उनके प्रशंसक चौंक गए थे, जो कुछ ही समय में वायरल हो गए थे। सभी इस बात की चर्चा करने लगे कि दोनों डेट कर रहे हैं या नहीं। फिर भी, कथित लवबर्ड्स को रविवार को मुंबई में एक साथ टहलते हुए देखा गया। हाथ में हाथ डाले चलने की उनकी झलक विभिन्न फैन पेजों द्वारा साझा की गई है और फिर से इंटरनेट पर वायरल हो गई है। जब वे अपने कुत्ते के साथ चल रहे थे तो उन दोनों ने अपने आकस्मिक अवतार में कपड़े पहने थे।

किम एक तरफ सफेद और गुलाबी रंग की मैक्सी ड्रेस पहने नजर आए, जबकि पेस ने सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने। इस तथ्य के अलावा कि दोनों हाथ में हाथ डाले चलते थे, जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह यह थी कि COVID-19 की तीसरी लहर के डर के बावजूद दोनों में से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था।

यह भी पढ़ें: TKSS प्रोमो आउट: कपिल शर्मा, भारती सिंह, अर्चना पूरन सिंह और अन्य एक धमाके के साथ वापस आ गए हैं | वीडियो

फोटो और वीडियो वायरल होते ही नेटिज़न्स ने उन्हें इसी वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कई लोगों ने उनसे कुत्ते के बारे में भी पूछा। एक यूजर ने लिखा, ‘कृपया मेंशन करें कि डॉग कौन है?’ जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “नो मास्क कृपया ऐसी पोस्ट को प्रोत्साहित न करें।” एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, “किम शर्मा का नया शिकार” और एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “भाई बीएमसी इनसे पैसे व नहीं मांगती?”

अभी पिछले महीने की ही बात है जब गोवा के एक रेस्तरां, जिसका नाम पूसाडा बाय द बीच है, ने दोनों की आरामदायक तस्वीरें साझा कीं। आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “बिस्किट एंड चाई, लिएंडर पेस और किम शर्मा की मेजबानी समुद्र तट पर पूसादा में। @pousadabythebeachgoa (sic)।”

यह भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी युविका चौधरी को उनके जन्मदिन पर सबसे मनमोहक तरीके से सरप्राइज दिया

काम के मोर्चे पर, मोहब्बतें के अलावा, किम कई परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं जैसे- तुम से अच्छा कौन है, कहता है दिल बार, टॉम, डिक और हैरी, नेहले पे देहला और पद्मश्री लालू प्रसाद यादव। उनकी आखिरी उपस्थिति 2006 में रिलीज़ हुई ज़िंदगी रॉक्स में भी थी सुष्मिता सेन.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *