आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू और अन्य ने लगातार दूसरे ओलंपिक पदक के लिए पीवी सिंधु की सराहना की

आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू और अन्य ने लगातार दूसरे ओलंपिक पदक के लिए पीवी सिंधु की सराहना की

[ad_1]

आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू और अन्य ने लगातार दूसरे ओलंपिक पदक के लिए पीवी सिंधु की सराहना की
छवि स्रोत: TWITTER/@JUNIORBACCHHAN

आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू और अन्य ने लगातार दूसरे ओलंपिक पदक के लिए पीवी सिंधु की सराहना की

फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू, दुलारे सलमान तथा अभिषेक बच्चन दूसरों के बीच रविवार को चल रहे टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय शटलर पीवी सिंधु की कांस्य जीत का जश्न मनाया। सिंधु दो ओलंपिक पदक जीतने वाली केवल दूसरी भारतीय बनीं, जिन्होंने दुनिया की 9वें नंबर की चीन की हे बिंग जिओ पर सीधे गेम में जीत के बाद कांस्य हासिल किया। महिला एकल तीसरे स्थान का प्ले-ऑफ।

उन्होंने 2016 के रियो खेलों में रजत पदक हासिल किया था। सिंधु को अपनी तरह की एक खिलाड़ी बताते हुए पन्नू ने कहा कि उनकी जीत का जश्न पूरे देश में मनाया जाना चाहिए। “हमारी लड़की कांस्य पदक घर ले रही है! उसने यह किया! एक बार में एक रंग मैं कहता हूं! विजेता @ Pvsindhu1 पर आओ। यह एक उत्सव का आह्वान करता है! आप एक तरह के हैं, चलो आपको मनाते हैं!” “हसीन दिलरुबा” अभिनेता ने ट्वीट किया।

खुराना ने सिंधु की जीत की खबर को इंस्टाग्राम पर साझा किया और भारतीय ध्वज के साथ-साथ तालियों के इमोटिकॉन्स पोस्ट किए।

धवन ने अपना और अपने फिल्म निर्माता-पिता डेविड धवन का उनके घर से मैच देखते हुए एक वीडियो साझा किया। वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “पीवी सिंधु इसे फिर से करती हैं। विश्व चैंपियन।”

इंडिया टीवी - वरुण धवन

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/वरुण धवन

वरुण धवन की इंस्टाग्राम स्टोरी

पिछले पांच वर्षों में राष्ट्रमंडल खेलों, एशियाई खेलों और बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल जैसे बड़े टिकटों में से प्रत्येक में पदक के साथ वापसी करने वाली सिंधु ने आठवीं वरीयता प्राप्त बिंग जिओ को 21-13, 21-15 से हराकर कांस्य पदक अपने नाम किया। रजत जो उसने 2016 रियो खेलों में हासिल किया था।

बच्चन ने ट्वीट किया, “बधाई @Pvsindhu1 को कांस्य पदक जीतने और दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनने के लिए। आपने भारत को गौरवान्वित किया।”

अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल ने ट्वीट किया कि उन्हें सिंधु की जीत पर गर्व है। देओल ने लिखा, “आप पर गर्व है @ Pvsindhu1। दो बार #ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला! भारत और भारतीयों को गौरवान्वित करना। #PVSindhu #Bronze # Cheer4India # Tokyo2020 # Olympics2020,” देओल ने लिखा।

दीया मिर्जा ने कहा कि देश को इस दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पर गर्व है। उन्होंने ट्वीट किया, ”आप गोल्ड गर्ल हैं @Pvsindhu1. बधाई. भारत को आप पर गर्व है.”

साउथ स्टार दुलारे सलमान ने भी शटलर को जीत पर बधाई दी। सलमान ने ट्वीट किया, “बधाई @Pvsindhu1! हमेशा भारत को गौरवान्वित करना! #Tokyo2020।”

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा कि यह भारतीय महिलाएं हैं जो रास्ता दिखा रही हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “ब्रावो #PVSindhu!! #OlympicGames #Bronze Champion में 2 व्यक्तिगत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला ओलंपियन।”

मलयालम स्टार निविन पॉली ने ट्विटर पर लिखा, “बधाई @Pvsindhu1, दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला।”

भारोत्तोलक मीराबाई चानू पहले ही रजत पदक जीतकर वापस जा चुकी हैं, जबकि मुक्केबाज लवलीना बोरगोहिन अब तक कम से कम कांस्य पदक पक्का कर चुकी हैं। इस जीत के साथ ही छठी वरीयता प्राप्त सिंधु ने भी शनिवार को सेमीफाइनल में दुनिया की नंबर एक ताई जू यिंग से सीधे गेम में हार की भरपाई की।

पहलवान सुशील कुमार दो ओलंपिक पदक जीतने वाले पहले और एकमात्र अन्य भारतीय हैं, जिन्होंने 2008 बीजिंग में लंदन संस्करण में रजत पदक के साथ कांस्य पदक जीता था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *