मिमी’ देखने के बाद बहन कृति सेनन के लिए नूपुर सेनन का इमोशनल पोस्ट आपका दिल पिघला देगा

मिमी’ देखने के बाद बहन कृति सेनन के लिए नूपुर सेनन का इमोशनल पोस्ट आपका दिल पिघला देगा

[ad_1]

मिमी’ देखने के बाद बहन कृति सेनन के लिए नूपुर सेनन का इमोशनल पोस्ट आपका दिल पिघला देगा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / नुपुर सैनन

मिमी’ देखने के बाद बहन कृति सेनन के लिए नूपुर सेनन का इमोशनल पोस्ट आपका दिल पिघला देगा

कृति सनोन अपनी नई रिलीज़ हुई फिल्म मिमी की सफलता के आधार पर न केवल आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है, बल्कि उनकी छोटी बहन नुपुर सनन ने भी अभिनेत्री पर अपना प्यार बरसाया है। नूपुर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन की बहुप्रशंसित फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा करते हुए एक लंबी और भावनात्मक पोस्ट साझा की। रविवार को फिल्म देखने के बाद, नूपुर ने कृति की कुछ स्थिर तस्वीरें पोस्ट कीं, जो फिल्म में एक सरोगेट की भूमिका निभा रही हैं।

अपनी आत्मा को झकझोर देने वाली पोस्ट में, नूपुर ने अपनी बहन को “अभूतपूर्व” करार दिया और खुलासा किया कि कृति के प्रदर्शन से वह उड़ गई थी, जिसने उसे कुछ आँसू भी बहाए थे। “मैं हमेशा आपकी वास्तविक क्षमता को जानता था। मैं हमेशा से जानता था कि आप किस स्तर के अभिनय में सक्षम हैं। लेकिन मैंने जो देखा उससे मैं उड़ गया !! आपने यह किया, मिमी !! आप अभूतपूर्व थे! मेरे शब्द सक्षम नहीं होंगे मैंने जो महसूस किया उसका वर्णन करने के लिए। मैं हँसा और हँसा और फिर रोया और रोया। एक भी दृश्य ऐसा नहीं था जब मुझे लगा कि आप 100 प्रतिशत मिमी नहीं हैं !!” उन्होंने लिखा था।

उसने आगे कहा कि वह “एक माँ को देख सकती है जिसे तुरंत अपने बच्चे से प्यार हो गया। मैं उसे अपने बच्चे के लिए अपने सपनों को भूलते हुए देख सकती थी। मैं उसकी दुनिया को उसके बच्चे के चारों ओर घूमते हुए देख सकती थी। मैं उसे देख सकती थी। उसके लिए प्रादेशिक! मैंने आप में क्रोध, प्रेम, घृणा, आनंद और इतनी सारी अचेतन भावनाएँ देखीं कृति!”

नूपुर ने अपनी बहन की प्रशंसा करते हुए कहा कि कृति ने अपने प्रदर्शन से सुनिश्चित किया है कि कोई भी उनकी फिल्म देखने के बाद उन्हें बॉलीवुड में “सिर्फ एक सुंदर चेहरा” नहीं कहेगा। “आपने हर उस व्यक्ति को मजबूर किया है जिसने मिमी को आप में अभिनेता लेने के लिए बहुत गंभीरता से लिया है। और मुझे आप पर बहुत गर्व है! और मैं आपके लिए बहुत खुश हूं! आपने मिमी जैसी फिल्म पाने के लिए बहुत लंबा इंतजार किया है कि 9 महीने के इंतजार में मिमी को राज के लिए झुकना पड़ा, प्यार करो! @kritisanon,” उसने निष्कर्ष निकाला।

नज़र रखना:

बॉलीवुड अदाकारा कृति सैनन की कॉमेडी-ड्रामा ‘मिमी’ की रिलीज की तारीख पहले ही टाल दी गई थी, और 26 जुलाई, सोमवार शाम (मूल रिलीज की तारीख से चार दिन पहले), फिल्म को ऑनलाइन लीक की खबरों के बीच, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। समृद्धि पोरे की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, मराठी फिल्म, ‘माला आई व्हायची’ का यह हिंदी रीमेक! (२०११), लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है और इसमें पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, साईं तम्हंकर और सुप्रिया पाठक भी हैं।

फिल्म एक उत्साही और लापरवाह लड़की (कृति) की एक विचित्र कहानी बताती है जो पैसे कमाने के लिए एक सरोगेट माँ बन जाती है। लक्ष्मण उटेकर ने रोहन शंकर के साथ फिल्म की कहानी और पटकथा भी लिखी है, जिन्होंने संवाद भी लिखे हैं।

यह भी पढ़ें: मिमी फिल्म आउट: कृति सनोन-पंकज त्रिपाठी फिल्म अब नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग कर रही है

‘मिमी’ के अलावा, कृति के पास ‘आदिपुरुष’, ‘बच्चन पांडे’, ‘भेदिया’, ‘गणपथ’, ‘हम दो हमारे दो’ के साथ-साथ एक और अघोषित परियोजना सहित कई प्रभावशाली फिल्में हैं।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *