टोक्यो ओलंपिक: तापसी पन्नू ने पीवी सिंधु, पूजा रानी के लिए शेयर किया उत्साहजनक पोस्ट

टोक्यो ओलंपिक: तापसी पन्नू ने पीवी सिंधु, पूजा रानी के लिए शेयर किया उत्साहजनक पोस्ट

[ad_1]

टोक्यो ओलंपिक: तापसी पन्नू ने पीवी सिंधु, पूजा रानी के लिए शेयर किया उत्साहजनक पोस्ट
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

पीवी सिंधु के सेमीफाइनल में ताई त्ज़ु-यिंग से हारने के बाद शनिवार को महिला एकल बैडमिंटन में भारत की स्वर्ण पदक की उम्मीदें धूमिल हो गईं। इसी तरह, भारतीय मुक्केबाज पूजा रानी महिलाओं के मिडिलवेट वर्ग में दूसरी वरीयता प्राप्त और 2016 रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता चीन की ली कियान से उसी दिन सर्वसम्मत निर्णय से हार गईं। एक अनुकरणीय प्रदर्शन के बावजूद, दो भारतीय एथलीटों का दिन खराब रहा। देश भर में कई लोग सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में आए और उन्हें अगली बार बेहतर खेल के लिए प्रोत्साहित किया। इन्हीं में से एक थी बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू।

तापसी ने ट्विटर पर एथलीटों के लिए एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा, “पूजा रानी और सिंधु के लिए! हम और मजबूत होकर वापसी करेंगे!”

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी और सात्विक साईराज के लिए भी पोस्ट किया। “तो टोक्यो 2020 पुरुष युगल बैडमिंटन में स्वर्ण पदक विजेताओं को हराने वाली एकमात्र टीम हमारे लड़के हैं! मैं गिलास को आधा भरा देखना चाहता हूं। हमारे पास @ शेट्टीचिराग ०४ और @satwiksairaj के साथ एक उज्ज्वल भविष्य है और चीनी ताइपे की जोड़ी को बधाई, आप देखें अगला ओलंपिक,” उसने ट्वीट किया।

काम के मोर्चे पर, तापसी को हाल ही में विनील मैथ्यू की “हसीन दिलरुबा” में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था, एक क्राइम ड्रामा जिसमें विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी थे। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

इसके अलावा, वह आगामी फिल्म “ब्लर” में दिखाई देंगी, जिसे उनकी नव-घोषित प्रोडक्शन कंपनी आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अजय बहल करेंगे, जिन्हें उनकी 2019 की रिलीज, “सेक्शन 375” के लिए जाना जाता है। ‘ब्लर’ को पवन सोनी और अजय बहल ने संयुक्त रूप से लिखा है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *