विक्रांत रोना: जैकलीन फर्नांडीज ने किच्छा सुदीपा स्टारर से अपना शानदार फर्स्ट लुक शेयर किया

विक्रांत रोना: जैकलीन फर्नांडीज ने किच्छा सुदीपा स्टारर से अपना शानदार फर्स्ट लुक शेयर किया

[ad_1]

विक्रांत रोना: जैकलीन फर्नांडीज ने किच्छा सुदीपा स्टारर से अपना शानदार फर्स्ट लुक शेयर किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज का विक्रांत रोना लुक

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीपा अभिनीत विक्रांत रोना के अपने दिलचस्प फर्स्ट लुक से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। एक्ट्रेस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए कैरेक्टर पोस्टर में जैकलीन हर इंच स्टनिंग लग रही हैं। पोस्टर में फर्नांडीज रक़ील डी’कोस्टा उर्फ ​​गडंग रक्कम्मा के अपने स्क्रीन चरित्र में दिखाई दे रही हैं। वह हरे रंग के ब्लाउज के साथ एक विषम लाल स्कर्ट पहनती है क्योंकि वह अपने हाथ में एक बोतल रखती है। सुदीपा हाथ में बंदूक लिए उसके पीछे खड़ी है। जैकलीन ‘गदंग रक्कम्मा’ का किरदार निभाती नजर आएंगी जो एक काल्पनिक जगह पर एक सराय चलाता है।

पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “रक्कम्मा जो नहीं जानती है, वह मौजूद नहीं है’ #VikrantRona से अपने किरदार #गडांगरक्कम्मा को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए फर्नांडीज ने कहा कि आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोना’ उनके लिए बेहद खास और यादगार होगी। एक्ट्रेस फिल्म में किच्छा सुदीपा के साथ थिरकती भी नजर आएंगी।

पोस्टर के अनावरण के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने साझा किया: “फिल्म की टीम बहुत स्वागत कर रही है और हर पल जो इसके निर्माण में जा रहा है वह मेरे लिए रोमांचक रहा है। मैं अपने दिल के नीचे से इस तरह के एक भव्य पोस्टर के लिए निर्माताओं को धन्यवाद देता हूं। यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास और यादगार होने वाली है।”

बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म की 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी रिलीज होगी। अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित, ‘विक्रांत रोना’ में निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं।

विक्रांत रोना के अलावा, जैकलीन फर्नांडीज की झोली में कुछ लोकप्रिय फिल्में हैं। उनके पास “राम सेतु” और “बच्चन पांडे” आ रहे हैं अक्षय कुमार और “किक 2” के साथ सलमान ख़ान. उन्हें “सर्कस” के लिए भी चुना गया है रणवीर सिंह और मल्टी-स्टार कास्ट हॉरर-कॉमेडी “भूत पुलिस” उनकी कई रिलीज़ में से एक है।

इन्हें मिस न करें:

जैकलीन फर्नांडीज ने नई तस्वीरों में ‘सेक्सी बैक’ फ्लॉन्ट करते हुए यह सब किया

बिग बॉस OTT FIRST तस्वीरें: यहां देखें करण जौहर के शो का बेडरूम कैसा दिखता है

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *