रॉनी स्क्रूवाला की RSVP जासूसी थ्रिलर ‘पैंथर्स’ के साथ श्रृंखला में प्रवेश करती है!

रॉनी स्क्रूवाला की RSVP जासूसी थ्रिलर ‘पैंथर्स’ के साथ श्रृंखला में प्रवेश करती है!

[ad_1]

रॉनी स्क्रूवाला की RSVP जासूसी थ्रिलर ‘पैंथर्स’ के साथ श्रृंखला में प्रवेश करती है!
छवि स्रोत: INSTA/RSVPMOVIES

रॉनी स्क्रूवाला की RSVP जासूसी थ्रिलर ‘पैंथर्स!’ के साथ सीरीज़ स्पेस में उतरी

सभी माध्यमों के लिए कंटेंट तैयार करने के फोकस के साथ, रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी एक और घोषणा के साथ देश में कंटेंट की खपत के परिदृश्य को बदलना जारी रखे हुए है। रेंसिल डी’सिल्वा द्वारा निर्देशित और संचालित, यह मल्टी-सीज़न सीरीज़ कच्ची रहती है और 60 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरुआत में भारत-पाक जासूसी खेलों से जुड़ी हुई है। 45 मिनट की एपिसोडिक थ्रिलर पिछले युग के रॉ नायकों के कारनामों का अनुसरण करती है क्योंकि वे सुराग का पालन करते हैं, अपने लक्ष्य को पकड़ते हैं, जानकारी इकट्ठा करते हैं और पहेली के टुकड़ों को एक साथ जोड़ते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि श्रृंखला का एक प्रमुख आकर्षण राजीव गांधी के विमान अपहरण के आसपास की साजिश है जिसने देश को हिलाकर रख दिया, इसके अलावा अन्य रॉ एजेंट मिशन जो दुस्साहसी से लेकर विचित्र तक थे। रॉनी ने ‘पैंथर्स’ के लिए ब्लू मंकी फिल्म्स के प्रेमनाथ राजगोपालन के साथ टीम बनाई, एक ऐसा प्रोजेक्ट जो भारत में राजनीतिक और जासूसी थ्रिलर को देखने के तरीके को हिला देगा। ए थर्सडे और ध्यानचंद को सफलतापूर्वक लाने के बाद, आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स इस परियोजना के लिए तीसरी बार टीम बना रहे हैं।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, “पैंथर्स एक राजनीतिक रूप से अस्थिर सेटिंग के खिलाफ भारत की बढ़ती जासूसी एजेंसी की कहानी है। यह आंखें खोलने वाली है क्योंकि यह मनोरंजक है और यथार्थवाद और मनोरंजन के सही संतुलन का दावा करती है, जिससे यह आरएसवीपी में हमारे लिए एकदम सही परियोजना बन जाती है। पीछे जाने के लिए। इस के शीर्ष पर रेंसिल सही आदमी है”

निर्देशक रेंसिल डी’सिल्वा कहते हैं, “देश सच्ची कहानियों को गले लगा रहा है जैसे पहले कभी नहीं था। पैंथर्स में उल्लिखित सभी गुप्त ऑपरेशन वास्तविक जीवन में हुए हैं। यह श्रृंखला रॉ एजेंसी के साहसिक कारनामों के लिए एक श्रद्धांजलि है, इससे पहले कि वह पौराणिक कथाओं तक पहुंचे। स्थिति।”

कैप्शन पढ़ा: “हमारे रॉ एजेंटों के लिए एक श्रद्धांजलि जो भारत को स्वयं से पहले रखती है …. आपके लिए प्रस्तुत है, आरएसवीपी की नवीनतम रिवेटिंग जासूसी श्रृंखला – पैन्थर्स! रेंसिल डी’सिल्वा द्वारा निर्देशित और शोरन। ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित।”

निर्माता प्रेमनाथ राजगोपालन कहते हैं, “जब मुकेश राधा हमारे लिए यह प्रोजेक्ट लेकर आए तो हम उनके साथ सहयोग करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित थे क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो हम सभी भारतीयों को गौरवान्वित करेगी। ब्लू मंकी फिल्म्स में हम रोनी के साथ अपने जुड़ाव को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं और RSVP क्योंकि वे लंबे समय से अव्यवस्था को तोड़ने और रोचक सामग्री से जुड़े हुए हैं।”

निर्माता मुकेश राधा कृष्ण टाक कहते हैं, “श्रृंखला राष्ट्रों के बीच खेले जाने वाले लबादे और खंजर के खेल के बारे में है। यह साहस, दृढ़ संकल्प और वीरता के साथ छाया में जीने और मरने वाले हमारे फेसलेस पुरुषों और महिलाओं की गाथा है।”

आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स ‘पैंथर्स’ 2022 की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाएंगे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *