अगस्त में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी अक्षय कुमार, वाणी कपूर स्टारर बेल बॉटम

अगस्त में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी अक्षय कुमार, वाणी कपूर स्टारर बेल बॉटम

[ad_1]

अगस्त में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी अक्षय कुमार, वाणी कपूर स्टारर बेल बॉटम
छवि स्रोत: ट्विटर/अक्षयकुमार

अक्षय, वाणी की बेल बॉटम नई रिलीज डेट

के निर्माता अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर बेल बॉटम ने आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट तय कर दी है। स्पाई थ्रिलर इस साल 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। देश में कोविड की स्थिति के कारण फिल्म को पहले ही कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है। यह जुलाई में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी और अब यह अगस्त में रिलीज होगी।

ट्विटर पर अक्षय कुमार ने बेल बॉटम के एक नए मोशन पोस्टर के साथ अपने प्रशंसकों का इलाज किया और रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, “मिशन: बिग स्क्रीन पर आपका मनोरंजन करने के लिए… दिनांक: 19 अगस्त, 2021… #बेलबॉटम के आगमन की घोषणा!”

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय एक विंटेज एक्शन अवतार में नजर आएंगे क्योंकि फिल्म 1980 के दशक में सेट है। पूजा एंटरटेनमेंट वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित एम्मे एंटरटेनमेंट ‘बेलबॉटम’ के सहयोग से प्रस्तुत करती है।

जासूसी थ्रिलर में हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं। लारा पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जो उस समय सत्ता में थीं। फिल्म में वाणी अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी। ‘बेल बॉटम’ कोरोनावायरस महामारी के दौरान अपनी शूटिंग शुरू करने और खत्म करने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म थी। फिल्म अक्षय के साथ वाणी के पहले सहयोग को चिह्नित करती है।

ऐसा लगता है कि रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद से राहत की एक ज्वार की लहर ने व्यापार हलकों को प्रभावित किया है क्योंकि फिल्म के सिनेमाघरों से पिछले दो वर्षों की संचित निराशा को दूर करने की उम्मीद है। प्रशंसक पहले से ही जीवन भर के इस आनंदमय सवारी का स्वाद लेने और फिर से फिल्मों में जाने के सभी जादू, पुरानी यादों और उत्साह को फिर से जीने के लिए तारीख बचा रहे हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *