राज कुंद्रा से जुड़े पोर्न फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

राज कुंद्रा से जुड़े पोर्न फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

[ad_1]

राज कुंद्रा से जुड़े पोर्न फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज
छवि स्रोत: INSTAGRAM/RAJKUNDR9

राज कुंद्रा से जुड़े पोर्न फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया था। फरवरी 2021 में कुछ पीड़ितों के मालवानी पुलिस स्टेशन से संपर्क करने के बाद मुंबई अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने चल रही जांच में गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। हालांकि, उसकी याचिका खारिज कर दी गई है।

मुंबई की एक अदालत ने गुरुवार को अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की गिरफ्तारी से पहले की जमानत याचिका खारिज कर दी। अभिनेत्री ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपने वकील सिद्धेश बोरकर के माध्यम से अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

अपनी याचिका में, चोपड़ा ने कहा कि वह आईपीसी की धारा 292, 293 (अश्लील सामग्री की बिक्री), साथ ही साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तारी की आशंका जता रही हैं। याचिका में, चोपड़ा ने दावा किया कि उन्हें प्राथमिकी की सामग्री के बारे में पता नहीं था क्योंकि उन्हें न तो इसकी एक प्रति दी गई थी और न ही उन्हें उनके खिलाफ लगाए गए विशिष्ट आरोपों के बारे में बताया गया था। हालांकि, उन्होंने मामले में गिरफ्तारी की आशंका जताई है क्योंकि सह-आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, याचिका में कहा गया है।

इसमें कहा गया है कि चोपड़ा को मामले में फंसाया जा सकता है, जिसमें सही और सही तथ्यों की जानकारी के बिना कुछ गैर-जमानती अपराध शामिल हैं। उसके वकील ने प्रस्तुत किया कि आवेदक निर्दोष है और यदि उसे “झूठे और तुच्छ” आरोपों में गिरफ्तार किया जाता है तो उसके लिए बहुत बड़ा पूर्वाग्रह होगा। हालांकि, अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सोनाली अग्रवाल ने याचिका खारिज कर दी।

इस दौरान, शर्लिन ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने कहा कि व्यापारी उसे चुंबन भले ही वह विरोध शुरू कर दिया। ईटाइम्स के अनुसार, शर्लिन उपरोक्त मामले के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए मुंबई अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ के समक्ष पेश हुई थी। उसने अप्रैल 2021 में राज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का प्राथमिकी जारी की थी।

उसकी शिकायत में शर्लिन ने आरोप लगाया कि जल्दी 2019 में राज कुंद्रा उसे चुंबन भले ही वह विरोध शुरू कर दिया। कथित तौर पर, व्यवसायी एक पाठ संदेश से संबंधित एक तर्क पर उसके स्थान पर उतरा। उसने यह भी दावा किया कि वह एक विवाहित पुरुष के साथ शामिल नहीं होना चाहती थी या व्यापार को आनंद के साथ नहीं मिलाना चाहती थी। जिस पर शिल्पा शेट्टी के पति ने उन्हें बताया कि उनकी पत्नी के साथ उनके रिश्ते जटिल थे और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे।

पुलिस ने कहा है कि मामले में अब तक कम से कम 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्पे इस मामले के दो आरोपी हैं। वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

यह भी पढ़ें: जमीन सौदे के मामले में शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा ने दर्ज कराई 1.6 करोड़ रुपये की ‘धोखाधड़ी’ की शिकायत

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *