मुंबई पुलिस ने अभिनेता गहना वशिष्ठ, 3 निर्माताओं के खिलाफ संपत्ति प्रकोष्ठ में अश्लील मामला स्थानांतरित किया

मुंबई पुलिस ने अभिनेता गहना वशिष्ठ, 3 निर्माताओं के खिलाफ संपत्ति प्रकोष्ठ में अश्लील मामला स्थानांतरित किया

[ad_1]

मुंबई पुलिस ने अभिनेता गहना वशिष्ठ, 3 निर्माताओं के खिलाफ संपत्ति प्रकोष्ठ में अश्लील मामला स्थानांतरित किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / गहना वशिष्ठ, योगेन शाह

मुंबई पुलिस ने अभिनेता गहना वशिष्ठ, 3 निर्माताओं के खिलाफ अश्लील मामला संपत्ति प्रकोष्ठ में स्थानांतरित किया

अभिनेता गहना वशिष्ठ और व्यवसायी और अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कंपनी के तीन निर्माताओं के खिलाफ दर्ज मामला मुंबई पुलिस अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ को सौंप दिया गया है, गुरुवार को पुलिस को सूचित किया। मालवणी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

फिलहाल जमानत पर रिहा गहना वशिष्ठ उर्फ ​​वंदना तिवारी को इससे पहले फरवरी 2021 में पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। चार महीने बाद उन्हें जमानत मिली। इस बीच, पोर्न फिल्म मामले की जांच करते हुए, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने तलाशी के दौरान मुंबई के अंधेरी में अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम कार्यालय में एक छिपी हुई अलमारी पाई है।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कहा था कि अभिनेता शिल्पा शेट्टी को अभी तक पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है, जहां उनके पति और व्यवसायी राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं।

अधिकारियों के अनुसार, मामले में शामिल लोगों के सभी खातों में लेनदेन की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं। अधिकारियों ने यह भी उल्लेख किया था कि अभिनेता शर्लिन चोपड़ा को मामले में गवाह के रूप में बयान देने के लिए बुलाया गया है।

सूत्रों के अनुसार, राज कुंद्रा जल्द ही उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के मामलों का सामना करेंगे क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके खिलाफ इन अधिनियमों के तहत मामले दर्ज कर सकता है।

45 वर्षीय कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई की देर रात 11 अन्य लोगों के साथ अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण के आरोप में गिरफ्तार किया था और उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा गया था। वर्तमान में, इस मामले में कथित तौर पर अश्लील फिल्मों का निर्माण शामिल है। और उन्हें कुछ ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करना।

यह भी पढ़ें: गंदी बात अभिनेत्री गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद: अलमारी में और भी कई कंकाल हैं

कुंद्रा को मुंबई पुलिस द्वारा प्रमुख साजिशकर्ता के रूप में नामित किया गया है, जिसने उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के तहत आरोप लगाए हैं। IPC) आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के अलावा।

यह भी पढ़ें: घर पर छापेमारी के दौरान रो पड़ीं शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा पर चिल्लाईं, ‘यह सब करने की क्या जरूरत थी?’

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *