डब्बू रतनानी के कैलेंडर में 22वीं बार दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन ‘बिल्कुल दीप्तिमान’

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में 22वीं बार दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन ‘बिल्कुल दीप्तिमान’

[ad_1]

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में 22वीं बार दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन ‘बिल्कुल दीप्तिमान’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/डब्बू रतनानी

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में 22वीं बार दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन ‘बिल्कुल दीप्तिमान’

ऐस फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी अपने नवीनतम कैलेंडर शॉट से बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें साझा करते रहे हैं। दर्शकों के साथ व्यवहार करने के बाद आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, सनी लिओनी, और विजय देवरकोंडा की तस्वीरें। उन्होंने अभिनेत्री का एक नया शॉट जारी किया ऐश्वर्या राय बच्चन उनके 2021 कैलेंडर से।

फोटो को शेयर करते हुए डब्बू ने लिखा, “व्हेन यू पॉस्सेस लाइट विदिन, यू सी इट एक्सटर्नल। बिल्कुल रेडिएंट ऐश्वर्या राय बच्चन @aishwaryaraibachchan_arb फॉर #dabbooratnanicalendar।”

नज़र रखना:

निस्संदेह, ऐश्वर्या एक मोनोक्रोम तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें उन्होंने ढीले लहरों में अपने बालों के साथ एक ट्रेंच कोट पहना था।

यह डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर ऐश्वर्या की 22वीं विशेषता भी है। पिछले साल, 2020 कैलेंडर से एक तस्वीर साझा करते हुए, ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आपके शानदार सफर पर 25 साल पूरे करने पर बधाई मेरे प्यारे डब्स और 21 साल का परिवार आपके कैलेंडर के साथ आपको और मनीषा और आपके बच्चों को मनाते हुए … भगवान भला करे और चमके। हमेशा प्यार पर। ”

ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम, पोन्नियिन सेलवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, वह तमिलनाडु के पुडुचेरी में सह-कलाकार सरथ कुमार और उनके परिवार से मिलीं। सरथ कुमार की बेटी, अभिनेता वरलक्ष्मी सरथकुमार ने ऐश्वर्या राय की विशेषता वाली तस्वीरें साझा कीं, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन परिवार से मिलती हैं।

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी का कैलेंडर: असाधारण टाइगर श्रॉफ, मंत्रमुग्ध कर देने वाली कृति सनोन ने इन तस्वीरों में शो को चुरा लिया

तस्वीरों को साझा करते हुए, वरलक्ष्मी ने लिखा, “कल रात सबसे गर्म और सबसे विनम्र लोगों में से 3 से मुलाकात की .. भव्य @aishwaryaraibachchan_arb, हैंडसम हंक @bachchan और उनकी सबसे प्यारी बेटी #araadhyabachchan के अलावा कोई नहीं, परिवारों और वंश के बावजूद, उनके नम्रता और गर्मजोशी इतनी अद्भुत थी, मैं बस उनके प्यार से अभिभूत हो गया था।!!!आपसे मिलकर और हमारे साथ समय बिताना कितना प्यारा था..भगवान आपके परिवार पर अपना सारा आशीर्वाद बरसाए।!!! धन्यवाद पिताजी ऐसा करने के लिए @r_sarath_kumar मुझे लगता है कि @poojasarathkumar अभी भी सदमे से उबर रहे हैं।!!! हाह #fangirl।”

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट को याद आ रही है बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, ये है उनका प्यारा मुकाबला!

ऐश्वर्या ने हाल ही में पोन्नियिन सेलवन का पोस्टर शेयर किया था। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति की इसी नाम की किताब पर आधारित है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *