ओमकारा क्लॉक 15: विवेक ओबेरॉय ने सर्दियों की रात में शूटिंग गीत बीड़ी जलाइल को याद किया

ओमकारा क्लॉक 15: विवेक ओबेरॉय ने सर्दियों की रात में शूटिंग गीत बीड़ी जलाइल को याद किया

[ad_1]

ओमकारा क्लॉक 15: विवेक ओबेरॉय ने सर्दियों की रात में शूटिंग गीत बीड़ी जलाइल को याद किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / विवेकोबेरॉय

ओमकारा क्लॉक 15: विवेक ओबेरॉय ने सर्दियों की रात में शूटिंग गीत बीड़ी जलाइल को याद किया

जैसे ही ‘ओंकारा’ ने अपनी रिलीज के 15 साल पूरे किए, अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने यादों के लेन में टहलते हुए फिल्म के कुछ किस्से साझा किए। निर्देशक विशाल भारद्वाजओमकारा एक आधी जाति के डाकू ओमकारा शुक्ला (अजय देवगन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी प्रेमिका डॉली मिश्रा का अपहरण कर लेता है।करीना कपूर खान) उसके परिवार से। अभिनेता विवेक ओबेरॉय और सैफ अली खान फिल्म में अहम भूमिका निभाई।

अभिनेताओं के प्रदर्शन के अलावा, फिल्म अपने गीतों के लिए भी प्रसिद्ध हुई, खासकर फुट-टैपिंग ‘बीड़ी जलैल’। गीत की शूटिंग को याद करते हुए, विवेक ने कहा: “यह जादुई था कि वह गीत कैसे आया। विशाल भाई फिल्म में एक विशेष क्षण के लिए एक गीत बनाना चाहते थे। वह गुलजार साहब के पास गए और उन्हें गीत लिखने के लिए कहा। विशाल भाई का संक्षिप्त विवरण क्या वह एक ‘हिट गाना’ चाहते थे। न केवल यह एक अच्छा गाना होना चाहिए, बल्कि यह एक हिट गाना भी होना चाहिए। तुरंत गुलजार साहब लाइनें लेकर आए, और सभी ने जवाब दिया कि हमारे पास एक विजेता है।” गाने की शूटिंग उत्तर प्रदेश में सर्दियों के दौरान की गई थी।

“यह एक ठंडी शाम थी और हमने पूरी रात शूटिंग की। यह पहली बार था जब मैंने देखा कि जब गाना बज रहा था तो हर कोई अपने पैरों पर नाच रहा था और गाने की थाप पर झूम रहा था। गणेश आचार्य गाने को कोरियोग्राफ कर रहे थे। बिपाशा बसु, सैफ अली खान, दीपक डोबरियाल और मैं गाने में डांस कर रहे थे। और जब भी वह गाना बजता, सिर्फ हम ही नहीं, सचमुच हर कोई हिलने लगता था। कड़ाके की ठंड और आधी रात थी, और इस सब के बावजूद इस गाने ने हर किसी का दिल जीत लिया। चाहे वे कितने भी थके हों या कितने भी ठंडे क्यों न हों, हर कोई नाचेगा। यह देखने के लिए कुछ खास था,” उन्होंने कहा।

यह भी पढ़ें: यहां बताया गया है कि आमिर खान ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा को समय पर रंग दे बसंती को पूरा करने में कैसे मदद की

2006 की फिल्म ओमकारा शेक्सपियर के ओथेलो पर विशाल भारद्वाज की टेक थी और इसमें अजय देवगन को मुख्य भूमिका में कास्ट किया गया था – करीना कपूर ने उनकी प्रेम भूमिका निभाई। फिल्म के कलाकारों में कोंकणा सेन शर्मा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार भी शामिल थे। ओमकारा को टीम के लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिले, जिसमें एक विशाल भारद्वाज के लिए भी शामिल है।

इस बीच, विवेक अगली बार ‘इनसाइड एज 3’ में दिखाई देंगे

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा का सोने के लिए संघर्ष असली है क्योंकि वह अपने सिर से ‘बच्चन का प्यार’ लड़का नहीं निकाल सकती

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *