आलिया भट्ट को याद आ रही है बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, ये है उनका प्यारा मुकाबला!

आलिया भट्ट को याद आ रही है बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, ये है उनका प्यारा मुकाबला!

[ad_1]

आलिया भट्ट को याद आ रही है बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, ये है उनका प्यारा मुकाबला!
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की याद आ रही है, यहाँ उनका प्यारा मुकाबला तंत्र है!

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट गायब हो गया है रणबीर कपूर और बुधवार को अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह इससे कैसे निपटती है। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “जब आप उसे याद करते हैं तो आप उसका सामान चुरा लेते हैं, (और सुनिश्चित करें कि आप कई सेल्फी लेते हैं)।” 28 वर्षीय अभिनेत्री को हथेली पर खेल करते देखा जा सकता है एन्जिल्स की टोपी, जिस पर लिखा था: “आपकी अपेक्षाओं के अनुरूप।” उसने इसे बैगी ब्लैक स्वेटशर्ट और काले डेनिम शॉर्ट्स के साथ स्टाइल किया। उसने अपने मेकअप को सरल और सुरुचिपूर्ण रखा।

नज़र रखना:

दिलचस्प बात यह है कि बैकग्राउंड में रणबीर के कुत्तों लियोनेल और नीडो की एक फ्रेम की हुई तस्वीर है। टैक्सी ड्राइवर से रॉबर्ट डी नीरो की विशेषता वाली एक और तस्वीर भी है।

आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शरारती नन्ही परी।

सोमवार को, आलिया एक धूप में चूमा तस्वीर और ज्ञान के कुछ शब्दों के साथ अपने प्रशंसकों का इलाज किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, आलिया को धूप सेंकते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह एक छाया और एक पेड़ के नीचे पोज़ देती है। छवि के साथ, उसने एक आकर्षक और सार्थक कैप्शन जोड़ना चुना। “स्माइल ड्रीम शाइन,” आलिया ने लिखा।

पेशेवर मोर्चे पर, आलिया अपनी फिल्म “डार्लिंग्स” के साथ निर्माता बनीं, जहाँ वह शेफाली शाह के साथ अभिनय कर रही हैं। उनके पास “गंगूबाई काठियावाड़ी” भी है। फिल्म एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब “माफिया क्वींस ऑफ मुंबई” के एक अध्याय पर आधारित है।

इसके अलावा, वह राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन अभिनीत एसएस राजामौली की “आरआरआर” में दिखाई देंगी। कहा जाता है कि यह फिल्म भारत की स्वतंत्रता संग्राम के दौरान आधारित है और दो स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन का पता लगाती है।

वह साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी sharing अमिताभ बच्चनअयान मुखर्जी की फंतासी एक्शन एडवेंचर “ब्रह्मास्त्र” में रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय। फिल्म के बारे में भी कहा जाता है शाहरुख खान एक कैमियो भूमिका में।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने शेयर की सूर्यास्त की तस्वीर, फैंस पूछते हैं कि क्या रणबीर कपूर ने इसे क्लिक किया। अर्जुन कपूर का महाकाव्य जवाब केक लेता है

इसके साथ – साथ, करण जौहर घोषणा की कि वह अपने नए निर्देशन, “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” के लिए 5 साल बाद निर्देशक की सीट लेंगे। फिल्म में एक स्टार-स्टडेड कास्ट है जिसमें शामिल हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ।

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर की बायोपिक में कदम रखेंगे रणबीर कपूर?

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *