पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद का चप्पू चलाते वीडियो वायरल, मजाक उड़ा बोले लोग – कश्मीर आजाद कराने जा रहे

पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद का चप्पू चलाते वीडियो वायरल, मजाक उड़ा बोले लोग – कश्मीर आजाद कराने जा रहे

[ad_1]

पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में शेख रशीद अहमद नाव चलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि शेख रशीद अहमद एक नाव पर सवार हैं और एक झील में अकेले ही चप्पू चला रहे हैं। पाकिस्तान के मंत्री हाथ में चप्पू पकड़कर पानी में नाव को चला जरुर रहे हैं, हालांकि नाव जरा भी आगे नहीं बढ़ रही है। कुछ दिनों पहले यू-ट्यूब पर यह वीडियो पाकिस्तान के मंत्री ने खुद शेयर किया था। इस क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था ‘ईद का दूसरा दिन, ‘फ्रीडम हाऊस’ में सेलिंग करते हुए।’  अब यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो चुका है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह से इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

नालिया इनायत नाम की एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘गृहमंत्री कश्मीर को आजाद कराने के लिए जाते हुए।’ आसिफ नाम के एक यूजर ने लिखा कि शेख साहब बस चप्पू मार रहे हैं…कश्ती हिल नहीं रही है।’ एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि पाकिस्तान के बेहतरीन रॉवर ने रॉविंग में गोल्ड मेडल हासिल किया।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के गृहमंत्री अक्सर अपने बयानों से भी अपनी किरकिरी करवाते रहते हैं। इनकी पहचान बड़बोले नेता के तौर पर है। इसी साल जून में, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी का एक इंटरव्यू के दौरान का वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि शेख रशीद अहमद अकेले ऐसे नेता नहीं है जो अपने बयान से हरकतों से ट्रोल होते रहते हैं। इसी साल जून के महीने में 50 मिनट के लंबे इंटरव्यू में, कुरैशी ने तालिबान का बचाव करते हुए कहा था कि ग्रुप शांति के लिए तैयार है और “उन्हें भी नुकसान हुआ है।” पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने समझाया, “अगर आप कोशिश करते हैं और ये धारणा बनाते हैं कि तालिबान के कारण हिंसा ज्यादा है… तो ये एक अतिशयोक्ति होगी।” पाकिस्तान के विदेश मंत्री के इस बयान को लेकर उनपर जमकर आलोचना हुई थी।

संबंधित खबरें

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *