कोर्ट ने कंगना रनौत को दिया छूट का आखिरी मौका, अगली बार पेश होने का दिया निर्देश

कोर्ट ने कंगना रनौत को दिया छूट का आखिरी मौका, अगली बार पेश होने का दिया निर्देश

[ad_1]

कोर्ट ने कंगना रनौत को दिया छूट का आखिरी मौका, अगली बार पेश होने का दिया निर्देश
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कंगना रनौत

कोर्ट ने कंगना रनौत को दिया छूट का आखिरी मौका, अगली बार पेश होने का दिया निर्देश

एक अदालत ने मंगलवार को “आखिरी मौका” अभिनेता के रूप में अनुमति दी कंगना रनौतबॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में व्यक्तिगत पेशी से छूट की मांग करने वाली याचिका और उन्हें सुनवाई की अगली तारीख पर बिना किसी असफलता के उपस्थित रहने का निर्देश दिया।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट, अंधेरी, आरआर खान ने भी अख्तर की याचिका को खारिज कर दिया, जो उनके वकील के माध्यम से दायर की गई थी, जिसमें अभिनेता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने की मांग की गई थी, लेकिन कहा कि शिकायतकर्ता फिर से याचिका दायर कर सकता है अगर रनौत अगली सुनवाई में पेश होने में विफल रहता है। मामले की सुनवाई 1 सितंबर को तय की गई है।

मंगलवार को मामले की सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता ने रानौत की उस याचिका पर जवाब दाखिल किया, जिसमें पेशेवर प्रतिबद्धताओं का हवाला देते हुए अदालत के समक्ष पेश होने से स्थायी छूट मांगी गई थी। अदालत से उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का अनुरोध करते हुए एक आवेदन भी दायर किया गया था।

कार्यवाही के दौरान, रनौत के वकील ने अनुरोध किया कि उसे उस दिन के लिए व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट दी जाए, जिसे मजिस्ट्रेट ने अनुमति दी थी।

अदालत ने कहा, “आरोपी के वकील द्वारा दायर छूट आवेदन को अंतिम अवसर के रूप में आज के लिए मंजूर किया जाता है। आरोपी के वकील को निर्देश दिया जाता है कि आरोपी को अगली तारीख पर बिना किसी चूक के पेश किया जाए।”

अभिनेता के खिलाफ वारंट जारी करने की मांग वाली याचिका पर, मजिस्ट्रेट ने कहा, “शिकायतकर्ता के वकील द्वारा आरोपी के खिलाफ वारंट जारी करने के लिए दायर आवेदन खारिज किया जाता है। शिकायतकर्ता के वकील को सूचित किया जाता है कि आरोपी की विफलता पर अगली तारीख को अदालत के समक्ष उपस्थित रहने के लिए, वे उसके खिलाफ वारंट के लिए आवेदन दायर कर सकते हैं।”

अख्तर (76) ने पिछले नवंबर में मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि रनौत ने एक टेलीविजन साक्षात्कार में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे, जिससे कथित तौर पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा था।

यह भी पढ़ें: थलाइवी, धाकड़ में कंगना रनौत का अविश्वसनीय परिवर्तन आपको हैरान कर देगा

अपनी शिकायत में, अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा कथित आत्महत्या के बाद, बॉलीवुड में मौजूद एक ‘कोटरी’ का जिक्र करते हुए रनौत ने एक साक्षात्कार के दौरान उनका नाम घसीटा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *