ओलंपिक 2020: विद्या बालन से लेकर विक्की कौशल, बॉलीवुड सितारे भारतीय ‘ओलंपिक फैन आर्मी’ में शामिल

ओलंपिक 2020: विद्या बालन से लेकर विक्की कौशल, बॉलीवुड सितारे भारतीय ‘ओलंपिक फैन आर्मी’ में शामिल

[ad_1]

ओलंपिक 2020: विद्या बालन से लेकर विक्की कौशल, बॉलीवुड सितारे भारतीय ‘ओलंपिक फैन आर्मी’ में शामिल
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / विद्या बालन, विक्की कौशल K

विद्या बालन, विक्की कौशल

टोक्यो 2020 ओलंपिक शुरू हो गया है और इस साल महामारी के बीच खेल अलग दिख सकते हैं, लेकिन हम भारतीय प्रशंसकों के लिए खुश करने के लिए बहुत कुछ है। क्या आप जानते हैं कि इस साल भारत ने ओलंपिक में भाग लेने के लिए अपनी अब तक की सबसे बड़ी टुकड़ी भेजी है? इसके अलावा, हमारे पास दुनिया के कुछ सबसे बेहतरीन एथलीट हैं-जिनमें से कई के बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा, लेकिन जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, बाधाओं को तोड़ दिया है और हर तरह से उम्मीदों को तोड़ दिया है- खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। हमारी पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियां भारतीय ओलंपिक फैन आर्मी में शामिल हो गई हैं।

इंस्टाग्राम पर विद्या बालन का कहना है कि वह जितना अधिक हमारे भारतीय ओलंपिक एथलीटों के बारे में सीखती हैं, वह उतनी ही बड़ी प्रशंसक बन जाती हैं। हम और अधिक सहमत नहीं हो सके!

टीम इंडिया को धावक, फिटनेस के प्रति उत्साही, पायलट और अभिनेता, गुल पनाग में एक प्रशंसक भी मिला है

पुरस्कार विजेता अभिनेता और “सुपरफैन” विक्की कौशल अपने अनुयायियों से भारतीय ओलंपिक प्रशंसक सेना में शामिल होने का आह्वान करते हैं जैसे कि उनके पास है और एथलीटों को यह बताने के लिए कि “भारतीय प्रशंसक किस चीज से बने हैं।”

बेमेल अभिनेता और वीजे, रणविजय सिंघा का कहना है कि ओलंपिक दल में इतने सारे प्रतिभाशाली एथलीटों के साथ, दीपिका कुमारी, जो दुनिया की नंबर 1 तीरंदाज हैं, “फैन बनाना तो बनता है”।

लेखक, अभिनेता और निर्माता, ट्विंकल खन्ना इस बारे में बात करती हैं कि कैसे वह भारोत्तोलक और “गर्लबॉस” मीराबाई चानू से प्रेरित हैं। अगर आप उसे नहीं जानते हैं, तो आपको नीचे दिया गया वीडियो देखना चाहिए। जाहिर है, हम प्रशंसक बन गए हैं!

अधिक प्रेरणा की आवश्यकता है? ओलंपिक एक्शन में ट्यून करें और देखें कि एथलीट खेल के लिए सबसे बड़े मंच पर अपना सब कुछ देते हैं। हममें से बहुत से लोगों ने उनके बारे में नहीं सुना होगा लेकिन वे हमें गौरवान्वित करने में कभी असफल नहीं हुए। अब हमारी बारी है उनका समर्थन करने और उनके प्रशंसक बनने की!

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *