पुलकित सम्राट के साथ शादी पर कृति खरबंदा: ‘मैं केवल अपने माता-पिता को इस सवाल का जवाब देना चुनती हूं’

पुलकित सम्राट के साथ शादी पर कृति खरबंदा: ‘मैं केवल अपने माता-पिता को इस सवाल का जवाब देना चुनती हूं’

[ad_1]

पुलकित सम्राट के साथ शादी पर कृति खरबंदा: ‘मैं केवल अपने माता-पिता को इस सवाल का जवाब देना चुनती हूं’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कृति खरबंद

पुलकित सम्राट के साथ शादी पर कृति खरबंदा

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा फिलहाल 14 फेरे की सफलता पर सवार हैं, जो कुछ दिनों पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अभिनेत्री हस्ताक्षर करने की होड़ में है क्योंकि उसकी झोली में कई परियोजनाएँ हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, कृति ने प्रेमी-अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में बात की। जबकि उसने सम्राट के साथ अपने संबंधों के बारे में खोला, उससे आगे कुछ भी उसके लिए बहुत निजी है। कृति ने कहा कि वह केवल अपनी शादी की योजना या उससे आगे के बारे में अपने माता-पिता के प्रति जवाबदेह है।

अपनी शादी की योजना के बारे में बात करते हुए, कृति ने ईटाइम्स को बताया, “मैं इस सवाल का जवाब केवल अपने माता-पिता को देना चुनती हूं। मैं एक बेहद निजी व्यक्ति हूं। लेकिन मैं भी ऐसी हूं जो अपनी वास्तविकता को स्वीकार करने से नहीं कतराती। जब पुलकित और मैंने शुरू किया एक-दूसरे को डेट कर रहा था, मैं इसके बारे में बहुत खुला था। जितना खुला हो सकता है, मैंने इसे पहले ही सभी के साथ साझा कर दिया है। इससे आगे कुछ भी मेरे लिए रिश्ते का एक बहुत ही पवित्र हिस्सा है, ये ऐसी चीजें हैं जो निजी और मतलबी हैं केवल मेरे और मेरे परिवार के लिए।”

“दुर्भाग्य से या सौभाग्य से, मैं किसी को भी उस स्थान में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देता। जबकि मैं समझता हूं कि जिज्ञासा है, इस मामले की ईमानदार सच्चाई यह है कि मेरे लिए, यह मेरे रिश्ते का एक पवित्र हिस्सा है और यह एक निजी मामला है और मैं इसे उतना ही साझा करें जितना मैं सहज हूं,” उसने कहा।

एक भव्य शादी के बारे में पूछे जाने पर, कृति ने जवाब दिया, “मैं एक बहुत ही सहज व्यक्ति हूं। मैं उन लड़कियों में से नहीं हूं, जिन्होंने मेरे दिमाग में यह योजना बनाई है। बहुत स्पष्ट रूप से, मैं आपको बता रही हूं कि मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा है। मैं हमेशा पल में जीने में विश्वास करता हूं। आप कभी नहीं जानते, मैटलैब वो मेरे मूड पर निर्भर करता है (बहुत कुछ मेरे मूड पर निर्भर करता है)। आप कभी नहीं जानते कि भविष्य में आपके लिए क्या है। तो कुछ योजना क्यों बनाएं? मतलाब , जब होना होगा तब होगा। और तब क्या होगा मुझे क्या पता? (क्या होगा। मुझे नहीं पता कि क्या होगा। आप सभी जानते हैं, मुझे भी आश्चर्य होगा।”

पेशेवर मोर्चे पर, कृति को डिजिटल फिल्म “14 फेरे” में देखा गया था। वह अदिति नाम की एक लड़की की भूमिका निभाती है, जो संजय से प्यार करती है, जिसे विक्रांत मैसी ने निभाया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने साझा की अपनी ‘धाकड़’ लड़ाई की एक झलक: ‘लद्दाको नंबर 1’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *