यामी गौतम ने शुरू की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग

यामी गौतम ने शुरू की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग

[ad_1]

यामी गौतम ने शुरू की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/यामी गौतम

यामी गौतम ने शुरू की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने ‘लॉस्ट’ नामक खोजी नाटक की शूटिंग शुरू कर दी है। यामी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, शॉट सेट हो गया है। यात्रा शुरू होती है #खोई हुई शूटिंग शुरू! @aniruddhatony #PankajKapur @mrkhanna @neilbhoopalam @piabajpai @tushar.pandey @zeestudiosofficial @namah Pictures #ShariqPatel @shareenmantri @arora.kishor @samsferns @mukerjeeindrani @writish1 @moitrashantanu @swanandkirktanu।

नज़र रखना:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा अभिनीत, फिल्म को बड़े पैमाने पर कोलकाता और पुरुलिया के स्थानों पर एक शहरी शहर के अंडरबेली को उजागर करने के लिए शूट किया जाएगा।

“लॉस्ट” एक खोजी नाटक है जो मीडिया की अखंडता के मुद्दे को उजागर करेगा। इसमें यामी को एक जुझारू क्राइम रिपोर्टर के किरदार में दिखाया गया है।

शनिवार को, अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए कोलकाता चली गई।

यामी अपकमिंग प्रोजेक्ट में एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगी। ‘लॉस्ट’ में राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे भी होंगे। फिल्म को बड़े पैमाने पर कोलकाता और पुरुलिया शहर के वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा और यह एक शहरी शहर के अंडरबेली को उजागर करेगा जो अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है।

जाने-माने गीतकार स्वानंद किरकिरे के साथ मशहूर संगीतकार शांतनु मोइत्रा शहर के सार और कहानी की भावनाओं को कैद करेंगे।

ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा निर्मित, फिल्म के जुलाई 2021 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

‘लॉस्ट’ के अलावा, अभिनेत्री अगली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में दिखाई देंगी। पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भी विशेषताएं हैं सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज तथा अर्जुन कपूर.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने नई तस्वीर के साथ छिड़का मोनोक्रोम जादू, रणवीर सिंह का रिएक्शन आपका दिल पिघला देगा

इसके अलावा यामी साथ नजर आएंगी अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर आगामी फिल्म “दासवी” में।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *