ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की नई तस्वीरों पर फैन्स ने कहा, ‘वह इतनी लंबी हो गई है’

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की नई तस्वीरों पर फैन्स ने कहा, ‘वह इतनी लंबी हो गई है’

[ad_1]

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की नई तस्वीरों पर फैन्स ने कहा, ‘वह इतनी लंबी हो गई है’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / वरुणसरथकुमार

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या पर फैन्स का गुस्सा, टिप्पणी ‘वह इतनी लंबी हो गई है’

बॉलीवुड पावर कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चनकी बेटी आराध्या बच्चन सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। जब से वह पैदा हुई हैं, तब से वह मीडिया का खूब ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में, आराध्या की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीरें उस समय की हैं जब बच्चन की मुलाकात तमिल अभिनेता सरथ कुमार और उनके परिवार से हुई थी। दोनों परिवारों की मुलाकात तमिलनाडु के पुडुचेरी में हुई थी। अनवर्स के लिए, सरथ और ऐश्वर्या वर्तमान में मणिरत्नम की आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन पर एक साथ काम कर रहे हैं।

रविवार दोपहर को, सरथ कुमार की बेटी, अभिनेता वरलक्ष्मी सरथकुमार ने परिवार से ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों को साझा करते हुए, वरलक्ष्मी ने लिखा, “कल रात सबसे गर्म और सबसे विनम्र लोगों में से 3 से मुलाकात की .. भव्य @aishwaryaraibachchan_arb, हैंडसम हंक @bachchan और उनकी सबसे प्यारी बेटी #araadhyabachchan के अलावा कोई नहीं, परिवारों और वंश के बावजूद, उनके नम्रता और गर्मजोशी इतनी अद्भुत थी, मैं बस उनके प्यार से अभिभूत हो गया था।!!!आपसे मिलकर और हमारे साथ समय बिताना कितना प्यारा था..भगवान आपके परिवार पर अपना सारा आशीर्वाद बरसाए।!!! धन्यवाद पिताजी ऐसा करने के लिए @r_sarath_kumar मुझे लगता है कि @poojasarathkumar अभी भी सदमे से उबर रहे हैं।!!! हाह #fangirl।”

नज़र रखना:

पोस्ट पर नेटिज़न्स की टिप्पणियों की बौछार हो गई क्योंकि वे तस्वीरों को देखना बंद नहीं कर सके। फैंस ने खास तौर पर देखा कि आराध्या इतनी लंबी हो गई हैं। एक यूजर ने लिखा, “ओएमजीजीजीजी! आराध्या इतनी लंबी लग रही है। मेरा बच्चा इतनी तेजी से बड़ा हो गया है।” एक अन्य ने कहा, “वह अगले कुछ वर्षों में अपने पिता जितनी लंबी हो जाएगी।” “वाह … उन्हें एक साथ देखकर और आराध्या की ऊंचाई को देखकर बहुत खुशी हुई,” दूसरे ने टिप्पणी की।

आराध्या, जो इस साल के अंत में 10 साल की हो जाएगी, तस्वीरों में ऐश्वर्या से कुछ इंच छोटी लग रही थी।

ऐश्वर्या और सरथ ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन का पोस्टर शेयर किया था। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति की इसी नाम की किताब पर आधारित है। कथित तौर पर, शूटिंग इस सप्ताह की शुरुआत में फिर से शुरू हुई और टीम पुडुचेरी में फिल्म कर रही है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *