मिया खलीफा ने शादी के दो साल बाद पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से तलाक की घोषणा की

मिया खलीफा ने शादी के दो साल बाद पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से तलाक की घोषणा की

[ad_1]

मिया खलीफा ने शादी के दो साल बाद पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से तलाक की घोषणा की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/मिया खलीफा

मिया खलीफा ने शादी के दो साल बाद पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से तलाक की घोषणा की

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने शादी के दो साल बाद अपने स्वीडिश पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से तलाक की घोषणा की है। उसने और रॉबर्ट ने 2019 में सगाई कर ली। मिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि उसने अपने आसन्न स्वागत को बंद कर दिया है और कहा कि लगभग एक साल से वे अपने विवाहित जीवन को काम करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वे मतभेदों को दूर करने में विफल रहे। “हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को काम करने के लिए सब कुछ दिया, लेकिन लगभग एक साल की चिकित्सा और प्रयासों के बाद हम यह जानकर चले गए कि हमारे पास दूसरे में एक दोस्त है, और हमने वास्तव में कोशिश की,” उसने लिखा।

उसने आगे कहा, “हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि यह एक अलग घटना नहीं थी जो हमारे ब्रेकअप का कारण बनी, बल्कि मौलिक, अपरिवर्तनीय मतभेदों का संचय था, जिसके लिए कोई दूसरे को दोष नहीं दे सकता। हम इसे बंद कर रहे हैं। अध्याय बिना किसी पछतावे के और दोनों ने अपना शुरू किया, अलग-अलग लेकिन अविश्वसनीय परिवार, दोस्तों और हमारे कुत्तों के प्यार से जुड़ा हुआ है। यह लंबे समय से अतिदेय है, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दिया, और दूर जा सकते हैं यह कहते हुए कि हमने अपनी पूरी कोशिश की।”

नज़र रखना:

इससे पहले, उन्होंने उनकी सालगिरह के अवसर पर एक हार्दिक नोट लिखा था। “हैप्पी एनिवर्सरी बब्ब्स @robertsandberg। अमेरिका में हमारे लिए आपके द्वारा उठाए गए हर बहादुर कदम के लिए धन्यवाद, और कॉफी के लिए आप मुझे बिना किसी असफलता के सुबह में जगाते हैं, और पेट हंसते हैं, और अद्भुत भोजन की पूरी पेट के लिए, और एक लाख अन्य छोटी चीजें मुझे आप जैसे आदमी से शादी करने के बोनस के रूप में मिलती हैं। शायद एक दिन हमारे पास 11 जून को पोस्ट करने के लिए शादी की तस्वीरें होंगी। आई लव यू, “उसने कैप्शन में लिखा।

इस जोड़े ने जून 2020 में एक शादी समारोह करने की योजना बनाई, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण इसे बंद कर दिया गया। हालांकि, जोड़े ने उसी महीने अपने घर पर एक-दूसरे के साथ शादी की शपथ ली। मिया और रॉबर्ट दोनों महामारी के बाद अपने करीबी दोस्तों और परिवार का भव्य स्वागत करने के लिए तैयार थे। हालांकि, अलगाव पर उनका पोस्ट कई लोगों के लिए सदमे जैसा था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *