राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पूछताछ के लिए बुलाया

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पूछताछ के लिए बुलाया

[ad_1]

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पूछताछ के लिए बुलाया
छवि स्रोत: INSTAGRAM/GEHANA_VASISTH

गहना वशिष्ठ

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा मामले में ताजा अपडेट में क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया है. ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल आज (25 जुलाई) को पोर्न फिल्म रैकेट जांच के सिलसिले में अभिनेत्री और अन्य से पूछताछ करेगी। इससे पहले गहना ने राज कुंद्रा का बचाव किया था और दावा किया था कि शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे उनके बारे में ‘झूठ’ बोल रही हैं। उसने यह भी दावा किया कि व्यवसायी निर्दोष है।

गहना ने शिल्पा शेट्टी के इस बयान का भी समर्थन किया कि हॉटशॉट ऐप में अश्लील सामग्री नहीं है। उसने ईटाइम्स को बताया, “शिल्पा सही है। हॉटशॉट्स ऐप में कभी भी ऐसी कोई सामग्री नहीं थी जिसे पोर्नोग्राफ़ी के रूप में वर्गीकृत किया जा सके। किसी को किसी ऐसी चीज़ से कैसे जोड़ा जा सकता है जो मौजूद ही नहीं है। मेरा मानना ​​​​है कि शिल्पा सही है जब वह कह रही है कि उसे नहीं पता था। हॉटशॉट्स ऐप के बारे में कुछ भी, यह मेरे व्यक्तिगत ज्ञान पर आधारित है। जहां तक ​​​​मुझे पता है, हॉटशॉट्स ने कभी भी कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाई है। वे बोल्ड फिल्में, कामुक फिल्में, हॉट फिल्में थीं, लेकिन उनमें से कोई भी पोर्न फिल्म नहीं थी।”

इससे पहले शनिवार को, मुंबई पुलिस ने खुलासा किया कि क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के वियान और मुंबई के अंधेरी में जेएल स्ट्रीम कार्यालय में एक छिपी हुई अलमारी मिली है, जो पोर्नोग्राफी मामले के संबंध में तलाशी के दौरान है। कहा जाता है कि पुलिस को क्रिप्टोकुरेंसी के दस्तावेजों के अलावा राज कुंद्रा के कार्यालय में एक लॉकर भी मिला है। इस लॉकर में बैंक लेनदेन से जुड़े कई दस्तावेज भी मिले हैं।

राज कुंद्रा मामले से जुड़े ताजा अपडेट यहां पढ़ें

अब तक मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के 11 सहयोगियों के 18 बैंक खाते जब्त किए हैं. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक इन दोनों बैंक खातों में करीब 2 करोड़ 38 लाख रुपये जमा हैं. यह भी संभावना है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कुंद्रा के खिलाफ फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत मामला दर्ज करे।

ऐप्स के माध्यम से अश्लील फिल्मों के कथित उत्पादन और वितरण के लिए भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *