पोर्न केस में शिल्पा शेट्टी से पूछताछ: एक्ट्रेस से उनके घर पर ही सवाल-जवाब कर रही है पुलिस, आरोपी राज कुंद्रा को भी सामने बैठाया

पोर्न केस में शिल्पा शेट्टी से पूछताछ: एक्ट्रेस से उनके घर पर ही सवाल-जवाब कर रही है पुलिस, आरोपी राज कुंद्रा को भी सामने बैठाया

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Raj Kundra Pornography Case; Shilpa Shetty’s Husband Raj Kundra Approach Bombay High Court Over His Arrest

मुंबई19 मिनट पहले

पोर्न फिल्म रैकेट मामले में मुंबई पुलिस की टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर जांच के लिए पहुंची है। पुलिस इस वक्त शिल्पा से सवाल-जवाब कर रही है। पोर्न केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा (शिल्पा के पति) को भी पुलिस साथ लेकर पहुंची है। दोनों को आमने-सामने बैठाकर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

वहीं राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है। उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें 41A के तहत नोटिस नहीं दिया था। बता दें 41A का नोटिस पुलिस के सामने पेशी के लिए होता है। अगर व्यक्ति इस नोटिस का पालन करता है तो उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता, सिर्फ पूछताछ के लिए ले जाया जा सकता है।

कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं
राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी शुक्रवार को खत्म हो रही थी, लेकिन एस्प्लेनेड कोर्ट ने कस्टडी 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है। उनके सहयोगी रेयान थोर्पे को भी 27 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया गया है। कुंद्रा फिलहाल भायखला जेल में हैं। पुलिस कस्टडी में रहने वालों को यहीं रखा जाता है। फरवरी 2021 में सामने आए पोर्न मूवीज रैकेट के मामले में अब तक राज कुंद्रा समेत 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

शुक्रवार को कुंद्रा की कोर्ट में पेशी के दौरान मुंबई पुलिस ने एक और खुलासा किया है। पुलिस की ओर से बताया गया कि कुंद्रा 121 पोर्न वीडियोज को इंटरनेशनल लेवल पर 9 करोड़ रुपए में बेचने वाले थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *