टोक्यो ओलंपिक 2020 का उद्घाटन समारोह: प्रियंका चोपड़ा से लेकर अदिति राव हैदरी तक, सेलेब्स ने किया भारत का उत्साह

टोक्यो ओलंपिक 2020 का उद्घाटन समारोह: प्रियंका चोपड़ा से लेकर अदिति राव हैदरी तक, सेलेब्स ने किया भारत का उत्साह

[ad_1]

टोक्यो ओलंपिक 2020 का उद्घाटन समारोह: प्रियंका चोपड़ा से लेकर अदिति राव हैदरी तक, सेलेब्स ने किया भारत का उत्साह
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / प्रियंका चोपड़ाCH

टोक्यो ओलंपिक 2020 के उद्घाटन समारोह में प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय एथलीटों का उत्साह बढ़ाया

अभूतपूर्व COVID-19 महामारी से प्रभावित, टोक्यो ओलंपिक 2020 शुक्रवार को जापान नेशनल स्टेडियम में एक उत्साही उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हुआ। महामारी के कारण, दुनिया भर में लोग अपने घरों में आराम से समारोह का आनंद ले रहे हैं। हालांकि, इसने उन्हें दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित खेल आयोजन में अपने देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों के लिए जयकार करने से नहीं रोका।

लोकप्रिय हस्तियां पसंद करती हैं प्रियंका चोपड़ा जोनास, अदिति राव हैदरी और सलमान ख़ान अन्य लोग भी भारतीय एथलीटों के लिए चीयर कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, चोपड़ा ने ‘भाग लेने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं’ की एक हार्दिक पोस्ट साझा की।

“मैं अपने टीवी के सामने बैठकर टोक्यो में अभी हो रहे ओलंपिक खेलों की शुरुआत देख रहा हूं और मूड उदास है, फिर भी यह क्षण उदासीन लगता है। हम सभी जानते हैं कि खेल किसी भी चीज़ के विपरीत हैं जो हमने पहले अनुभव किया है। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एथलीटों में से सर्वश्रेष्ठ अपने देशों के गौरव के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। अखाड़ा दर्शकों के बिना हो सकता है, लेकिन हमारे जयकारे नहीं रुकेंगे, चाहे हम कहीं भी हों, “उसने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया क्योंकि वह उद्घाटन समारोह का आनंद लेती है।

“भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए शुभकामनाएँ। जान लें कि आप एक संकटग्रस्त दुनिया को सामूहिक रूप से खुश करने के लिए कुछ दे रहे हैं। शरणार्थी ओलंपिक टीम को शुभकामनाएँ … मैं आपके लिए जयकार कर रहा हूँ !! आपकी उपस्थिति आशा का इतना शक्तिशाली संदेश भेजती है दुनिया। शुभकामनाएँ #TeamIndia! मैं आप सभी के लिए जयकार कर रहा हूँ! PS @mcmary.kom, आपके लिए एक अतिरिक्त ज़ोर से जयकार किया! पीवी सिंधु, दीपिका कुमारी- गो क्वींस! उन्हें दिखाएं @mirzasaniar #Cheer4India #GarvHai ,” उसने जोड़ा।

हैदरी ने भारतीय एथलीटों की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “#TokyoOlympicsSparkles के सुरक्षित रहने के लिए टीम इंडिया को मेरी शुभकामनाएं और समर्थन भेजते हुए, डिज़ी सिंबल हम सभी आपके लिए जयकार कर रहे हैं! #Cheer4India @WeAreTeamIndia।”

अभिनेता साई धर्म तेज ने लिखा, “ओलंपिक में हमारे भारतीय ओलंपिक दल की जीत का इंतजार नहीं कर सकता! शुभकामनाएं # Cheer4India # Tokyo2020 #Olympics,” अभिनेता साई धर्म तेज ने लिखा।

वहीं सलमान खान ने सभी को लक विश करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया।

यहां देखें कि ओलंपिक 2020 में भारत के लिए और अधिक हस्तियों ने कैसे जयकारा लगाया:

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *