जैकलीन फर्नांडीज ने नई तस्वीरों में ‘सेक्सी बैक’ फ्लॉन्ट करते हुए यह सब दिखाया

जैकलीन फर्नांडीज ने नई तस्वीरों में ‘सेक्सी बैक’ फ्लॉन्ट करते हुए यह सब दिखाया

[ad_1]

जैकलीन फर्नांडीज ने नई तस्वीरों में ‘सेक्सी बैक’ फ्लॉन्ट करते हुए यह सब दिखाया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज शुक्रवार को अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से पारा चढ़ गया. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी “सेक्सी बैक” दिखाते हुए कुछ उमस भरी तस्वीरें साझा कीं। फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपने 53 मिलियन फॉलोअर्स का इलाज करते हुए, जैकलीन ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं। पहले एक में, एक छोटा बॉब हेयरकट और न्यूनतम मेकअप के साथ अभिनेत्री एक चमकदार लाल तौलिया में ढकी हुई दिखाई देती है। उन्होंने अपने लुक को लॉन्ग लैशेज और ऑरेंज लिप-टिंट से कंप्लीट किया है।

दूसरे में जैकलीन की टोन्ड बैक कैमरे की तरफ है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: “आप .. आप बदसूरत नहीं हैं .. समाज #liveyourlifenow है।”

उसने एक और क्लोज-अप तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह एक ड्रिंक पी रही है। नज़र रखना:

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को हाल ही में रैपर बादशाह और गायिका आस्था गिल के संगीत वीडियो “पानी पानी” में दिखाया गया था। यह YouTube पर ट्रेंडिंग गानों में से एक बन गया और कई प्रभावशाली लोगों और अभिनेताओं ने उसके गानों पर रील बनाई।

उनकी फिल्मों की बात करें तो, जैकलीन की डेट डायरी भरी हुई है क्योंकि उनकी कई रिलीज़ आ रही हैं। उनके पास “राम सेतु” और “बच्चन पांडे” आ रहे हैं अक्षय कुमार और “किक 2” के साथ सलमान ख़ान.

इनके अलावा, उन्हें “सर्कस” के लिए भी चुना गया है रणवीर सिंह और मल्टी-स्टार कास्ट हॉरर-कॉमेडी “भूत पुलिस” उनकी कई रिलीज़ में से एक है।

साथ ही, वह कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीपा की बहुभाषी फिल्म “विक्रांत रोना” का भी हिस्सा होंगी। फिल्म के एक ट्रैक में किच्चा सुदीपा ने प्रशंसकों को जैकलीन के डांस मूव्स की एक झलक दी। हालांकि, उनकी भूमिका का विवरण निर्माताओं द्वारा संरक्षित किया जा रहा है।

बड़े बजट की फिल्म में शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए, जैकलीन ने पहले कहा था: “‘विक्रांत रोना’ एक महत्वाकांक्षी फिल्म है जो एक भारतीय कहानी को बताने का इरादा रखती है जो दुनिया भर में अलग होगी। मुझे खुशी है कि मुझे एक एक्शन के लिए साइन किया गया है। -ऐसे साहसिक कार्य की कल्पना इतने बड़े पैमाने पर की जा रही है। मैं वास्तव में उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म थिएटर की भावना को पुनर्जीवित करती है।”

इन्हें मिस न करें:

कैप्टन इंडिया: कार्तिक आर्यन ने शेयर की नई फिल्म का पहला दिलचस्प लुक

आलिया भट्ट जैसी बेदाग त्वचा चाहती हैं? यहां देखिए उनके स्किनकेयर रूटीन की एक झलक

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *