राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: शिल्पा शेट्टी को नहीं भेजा जाएगा सम्मन, मुंबई पुलिस ने की पुष्टि

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: शिल्पा शेट्टी को नहीं भेजा जाएगा सम्मन, मुंबई पुलिस ने की पुष्टि

[ad_1]

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: शिल्पा शेट्टी को नहीं भेजा जाएगा सम्मन, मुंबई पुलिस ने की पुष्टि
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को नहीं भेजा जाएगा सम्मन, मुंबई पुलिस ने की पुष्टि

व्यवसायी राज कुंद्रा को पुलिस ने एक कथित पोर्न फिल्म रैकेट में गिरफ्तार कर 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया। अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स के जरिए प्रकाशित करने के मामले में उन्हें ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ का नाम दिया गया है। गिरफ्तारी के बाद, कई अटकलें इंटरनेट पर चल रही थीं कि बॉलीवुड अभिनेत्री को जल्द ही इस मामले में समन किया जाएगा। हालांकि, ईटाइम्स के अनुसार, शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा मामले में सम्मन नहीं भेजा जाएगा जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था।

मुंबई पुलिस ने कहा है कि चल रहे मामले में शिल्पा को समन नहीं भेजा जाएगा. पुलिस ने कहा, “शिल्पा शेट्टी वियान इंडस्ट्रीज के निदेशकों में से एक हैं, जबकि पुलिस जांच केवल केनरिन की जांच कर रही है।” Kenrin ब्रिटेन की एक कंपनी है और HotShots ऐप की मालिक है, जहां कथित अश्लील सामग्री वितरित की गई थी।

इससे पहले संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारम्बे ने इस संबंध में अपना बयान दिया था. शिल्पा शेट्टी के कनेक्शन पर उन्होंने कहा, “हमें अभी तक (शिल्पा शेट्टी की) कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है। हम जांच कर रहे हैं। हम पीड़ितों से आगे आने और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करने की अपील करेंगे। हम करेंगे उचित कार्रवाई करें।”

कहा जाता है कि पुलिस को कुंद्रा के कार्यालय में वयस्क फिल्म की स्क्रिप्ट और अभिनेत्री की अनुबंध प्रति मिली है। इसके अलावा, पुलिस ने उस सर्वर को भी जब्त कर लिया है जिसके माध्यम से कथित अश्लील सामग्री अपलोड की गई थी। इससे पहले जांच एजेंसियों को अश्लीलता मामले से जुड़े व्हाट्सएप चैट, बैंक लेनदेन, पेन ड्राइव और हार्ड डिस्क मिलने की खबर है जिसमें कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है.

कथित तौर पर, राज कुंद्रा ने उक्त अनुबंध प्रति के आधार पर अभिनेत्रियों और मॉडलों को ब्लैकमेल किया। इंडिया टीवी द्वारा प्राप्त अनुबंध प्रति के अनुसार, यह उल्लेख करता है कि इस पर हस्ताक्षर करने वाली मॉडल / अभिनेत्री निर्माताओं के नियमों और शर्तों से सहमत हैं। वे निर्माण के लिए अपनी सहमति देते हुए कहते हैं कि उन्हें निर्माताओं द्वारा फिल्म के लिए ‘बोल्ड सीन’ या ‘टॉपलेस/न्यूड’ करने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है और उन्हें फिल्मों, वेब श्रृंखला और ओटीटी परियोजनाओं के लिए वीडियो जारी करने और उपयोग करने की अनुमति है। .

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: वकील ने कहा ‘अश्लील सामग्री लेकिन पोर्न के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा सकता’

भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद कुंद्रा को सोमवार रात शहर की पुलिस की अपराध शाखा ने हिरासत में ले लिया। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच के बाद कुंद्रा के साथ एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान रयान थोर्प के रूप में हुई, जो एक ऐप फर्म के साथ एक वरिष्ठ पद पर काम कर रहा था।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा ने खोला पूनम पांडे पर तंज

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *