अनुपम खेर, नीना गुप्ता ने रिलीज की अपनी नई फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबो’ का फर्स्ट लुक पोस्टर

अनुपम खेर, नीना गुप्ता ने रिलीज की अपनी नई फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबो’ का फर्स्ट लुक पोस्टर

[ad_1]

अनुपम खेर, नीना गुप्ता ने रिलीज की अपनी नई फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबो’ का फर्स्ट लुक पोस्टर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अनुपम खेर

अनुपम खेर, नीना गुप्ता ने रिलीज की अपनी नई फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबो’ का फर्स्ट लुक पोस्टर

अभिनेताओं अनुपम खेरी तथा नीना गुप्ता अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म “शिव शास्त्री बलबो” का पहला लुक गुरुवार को सोशल मीडिया पर साझा किया। “मेरी नई फिल्म # शिव शास्त्री बाल्बोआ का पहला लुक पेश कर रहा हूं। अमेरिका के एक छोटे से शहर में एक भारतीय के जीवित रहने की एक आकर्षक कहानी !! भव्य और शानदार @ नीना_गुप्ता और एक बहुत ही रोचक और प्रतिभाशाली अंतरराष्ट्रीय कलाकारों और क्रू के साथ काम करने की खुशी है! अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हैशटैग में उल्लेख करते हुए लिखा कि यह उनकी 519वीं फिल्म है।

जरा देखो तो:

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया: “इतने सालों बाद @anupampkher के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, हमारी नई फिल्म #ShivShastriBalboa #RockyBalboa #519thFilm#AnIndianInAmerica #Humour#Drama #family पर।”

नीना गुप्ता और अनुपम खेर कई सालों बाद पर्दे पर वापसी करेंगे।

फर्स्ट लुक में अनुपम खेर सफेद गंजी और नीली जींस और कुछ मनके गले के टुकड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि नीना गुप्ता ने मोतियों के हार के साथ एक लाल रंग की पोशाक पहनी हुई है।

अनुपम ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी 519वीं फिल्म की घोषणा की। अभिनेता ने अटलांटिक महासागर के ऊपर उड़ान भरते हुए फिल्म की घोषणा की। अपने पोस्ट में उन्होंने फिल्म बिरादरी को उनके प्रति दयालु होने के लिए धन्यवाद भी दिया। हालांकि उन्होंने फिल्म का नाम या कलाकारों और चालक दल के बारे में जानकारी साझा नहीं की, खेर ने वादा किया था कि वह जल्द ही विवरण का खुलासा करेंगे।

“36000 फीट की ऊंचाई पर #AtlantcOcean से ऊपर उड़ान भरते हुए अपनी 519वीं फिल्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। भगवान ने मुझ पर दया की है। इस संभावना तक पहुंचने में सक्षम होना बहुत विनम्र है। बेशक, यह मेरी कड़ी मेहनत है लेकिन यह आशीर्वाद भी है। लाखों लोगों, मेरे प्रशंसकों, एसएम पर मेरे फॉलोअर्स, मेरे दोस्तों, मेरे परिवार, मेरे बड़ों का, “खेर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया।

“इसके अलावा #IndianFilmIndustry और दुनिया भर के फिल्म निर्माताओं को मेरे प्रति इतने दयालु और उदार होने के लिए धन्यवाद। मैं विशेष महसूस करता हूं। लेकिन अगर मेरे पिता आसपास होते तो वे कहते, अल्लाह मेहरबन तो गढेरा पहलवान। जल्द ही आपको विवरण देगा! !” उसने जोड़ा।

यह भी पढ़ें: नरगिस फाखरी की प्रेमी जस्टिन के साथ इटली की रोमांटिक यात्रा प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित करती है; तस्वीरें देखें

अनुपम खेर आखिरी बार 2019 में फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” में नजर आए थे। इस बीच, नीना गुप्ता की आखिरी फिल्म “सरदार का पोता” थी। उनकी आने वाली फिल्में “83”, “डायल 100”, “ग्वालियर” और “अलविदा” हैं।

-आईएएनएस इनपुट्स के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *