राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा ने खोला पूनम पांडे पर तंज

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा ने खोला पूनम पांडे पर तंज

[ad_1]

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा ने खोला पूनम पांडे पर तंज
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

शर्लिन चोपड़ा, राज कुंद्रा, पूनम पांडे

एक पोर्न फिल्म रैकेट के कथित संबंध में राज कुंद्रा को पुलिस द्वारा पुलिस हिरासत में भेजे जाने के एक दिन बाद, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले में अपने संबंध पर खुलकर बात की। ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए शर्लिन ने दावा किया कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं।

शर्लिन गुरुवार को पोस्ट किए गए एक वीडियो में हिंदी में कहती हैं: “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडियाकर्मी मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे ईमेल कर रहे हैं और मुझे यह जानने के लिए मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है। मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं। कि मैं महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को अपना बयान देने वाला पहला व्यक्ति था। मैं उनके साथ आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी साझा करने वाला पहला व्यक्ति भी था।”

“जब महाराष्ट्र साइबर सेल ने मुझे एक सम्मन नोटिस भेजा था, अन्य लोगों के विपरीत, जो कहते हैं कि ‘मेरा दिल शिल्पा और उसके बच्चों के लिए है’, मैं भूमिगत नहीं गया और लापता नहीं हुआ। मैंने इस शहर या इस से भागने की कोशिश नहीं की है। देश। मार्च 2021 में, मैं साइबर सेल के कार्यालय गई और उन्हें अपना तटस्थ बयान दिया,” अभिनेत्री ने बताया।

ऐसा लगता है कि शर्लिन पूनम पांडे पर तंज कस रही थी, जिन्होंने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा था, “इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रही होगी। इसलिए, मैं मना करती हूं। मेरे आघात को उजागर करने के लिए इस अवसर का उपयोग करने के लिए।”

“केवल एक चीज जो मैं जोड़ूंगा वह यह है कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए बॉम्बे के माननीय उच्च न्यायालय में मामला दर्ज किया है। यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मैं पसंद करूंगा अपने बयानों को सीमित करने के लिए। साथ ही, मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।”

संबंधित | पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे: ‘मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है’

इसी बीच शर्लिन ने मीडियाकर्मियों के लिए एक नोट भी शेयर किया था। उसने आग्रह किया: “दोस्तों, इस विषय पर कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन चूंकि यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मेरे लिए इस पर टिप्पणी करना अनुचित होगा। मैं आप सभी विशेषकर पत्रकारों से अनुरोध करती हूं कि कृपया महाराष्ट्र से संपर्क करें। साइबर सेल और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। आप उनसे मेरे बयान के कुछ अंश साझा करने का भी अनुरोध कर सकते हैं।”

— आईएएनएस इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *