फैमिली मैन की सुची उर्फ ​​प्रियामणि की मुस्तफा राज से शादी ‘अमान्य’, उनकी पहली पत्नी का आरोप

फैमिली मैन की सुची उर्फ ​​प्रियामणि की मुस्तफा राज से शादी ‘अमान्य’, उनकी पहली पत्नी का आरोप

[ad_1]

फैमिली मैन की सुची उर्फ ​​प्रियामणि की मुस्तफा राज से शादी ‘अमान्य’, उनकी पहली पत्नी का आरोप
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/प्रियमणि

मुस्तफा राज से प्रियामणि की शादी ‘अमान्य’, उनकी पहली पत्नी का आरोप

फैमिली मैन एक्ट्रेस सुची अय्यर उर्फ ​​प्रियामणि की मुस्तफा राज से शादी को कोर्ट में चुनौती दी गई है। कथित तौर पर, मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने कानूनी नोटिस के साथ शादी को चुनौती दी है, जिसमें कहा गया है कि मुस्तफा ने कानूनी रूप से आज तक कभी भी कानूनी रूप से तलाक नहीं लिया है, इसलिए प्रियामणि के साथ उनकी शादी अमान्य है। मुस्तफा और आयशा 2013 में अलग हो गए और उन्होंने 2017 में प्रियामणि से शादी कर ली। आयशा के मुस्तफा से दो बच्चे हैं। इतना ही नहीं आयशा ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एटाइम्स को बताया, “मेरे खिलाफ आरोप झूठे हैं। मैं आयशा को नियमित रूप से बच्चों के भरण-पोषण का भुगतान कर रहा हूं। वह बस मुझसे पैसे वसूलने की कोशिश कर रही है।” मुस्तफा ने आगे कहा कि आयशा और वह 2010 से अलग रह रहे थे और 2013 में उनका तलाक हो गया। “प्रियमणि के साथ मेरी शादी 2017 में हुई थी, आयशा इतने लंबे समय तक चुप क्यों थी?”

इस पर आयशा ने कहा, “मुस्तफा अभी भी मुझसे शादी कर चुका है। मुस्तफा और प्रियामणि की शादी अमान्य है। हमने तलाक के लिए अर्जी भी नहीं दी है और प्रियामणि से शादी करते हुए उसने अदालत में घोषित किया कि वह कुंवारा है।” जहां तक ​​देरी की बात है तो उन्होंने कहा, “दो बच्चों की मां होने के नाते आप क्या कर सकती हैं? कोई इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझाने की कोशिश करता है लेकिन जब बात नहीं बनती है तो कुछ कदम उठाने की जरूरत होती है क्योंकि आप नहीं चाहते हैं। समय गंवाने के लिए जो वह अब मेरे खिलाफ इस्तेमाल कर रहा है।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणि, जो मूल रूप से दक्षिण फिल्म उद्योग में अपने कामों के लिए जानी जाती हैं, ने मनोज वाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन और अतीत जैसे वेब शो में अपनी भूमिकाओं के साथ अखिल भारतीय दृश्यता प्राप्त की।

प्रियामणि अगली बार अजय देवगन-स्टारर मैदान में दिखाई देंगी। उन्होंने बधाई हो द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा में कीर्ति सुरेश की जगह ली! फेम अमित रवींद्रनाथ शर्मा। भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्षों पर आधारित, अजय सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने 1950 से 1963 में अपनी मृत्यु तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में कार्य किया।

प्रियामणि की भूमिका निभाएंगी शशिकला जयललिता की बायोपिक थलाइवी में अभिनीत कंगना रनौत.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने याद किया डिप्रेशन से अपना संघर्ष, कहा-माँ को तब एहसास हुआ जब मेरा रोना अलग था

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *