अमिताभ बच्चन ने पोस्ट-पैक मोनोक्रोमैटिक शॉट छोड़ा

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट-पैक मोनोक्रोमैटिक शॉट छोड़ा

[ad_1]

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट-पैक मोनोक्रोमैटिक शॉट छोड़ा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट-पैक मोनोक्रोमैटिक शॉट छोड़ा

मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ अपनी एक रमणीय मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। सभी स्माइल पोस्ट-पैक-अप तस्वीर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने कैप्चर किया था। तस्वीर में, वरिष्ठ बच्चन को एक सादे सफेद पोशाक और उनके हस्ताक्षर वाले काले फ्रेम वाले चश्मे पहने देखा जा सकता है। अविनाश द्वारा क्लिक की गई तस्वीर के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए, बिग बी ने एक क्विज में शब्दों को एक साथ जोड़कर एक अनोखे तरीके से अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

उन्होंने लिखा, “बेदाग पैशन ट्रेंडिंग हेयरग्लास कॉस्ट्यूम क्रिएटिविटी इन्सिस्टेंसरैपिड फायरवोबर्नस्पीकर्स (बेदाग ट्रेंडिंग हेयर ग्लासेस कॉस्ट्यूम क्रिएटिविटी जिद रैपिड-फायर वोबर्न स्पीकर्स) @avigowariker .. और उनका ट्रेडमार्क पोस्ट पैक अप शॉट .. आप इस एवीआई को कैसे करते हैं? धन्यवाद .. प्यार,” उन्होंने लिखा।

अविनाश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर को फिर से साझा किया और लिखा, “#PostPackUpShot के साथ TheBoss शॉट लंबे अंतराल के बाद शूट किया गया था, यह वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है कि मैं हर बार जब मैं उन्हें अपने लेंस के माध्यम से देखता हूं। @amitabhbachchan। #AmitabhBachchan #BrandShoot #Wednesday ।”

अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म में ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेयडे’ और आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का रीमेक शामिल है, इसके अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोने.

वह विकास बहल निर्देशित ‘अलविदा’ पर भी काम कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने इसका पहला शूट शेड्यूल पूरा किया है। उनके साथ फिल्म में अभिनेता भी हैं नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी, और एली अवराम। ‘अलविदा’ एक गुड कंपनी प्रोडक्शन है, और इसका निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। अभिनेता ने अप्रैल में अलविदा की शूटिंग शुरू की थी। हालाँकि, COVID मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए शूट। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा के पियानो सत्र ने इंटरनेट को मंदी में छोड़ दिया | घड़ी

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *