द कपिल शर्मा शो: सुमोना चक्रवर्ती उर्फ ​​भूरी नहीं नए सीजन का हिस्सा?

द कपिल शर्मा शो: सुमोना चक्रवर्ती उर्फ ​​भूरी नहीं नए सीजन का हिस्सा?

[ad_1]

द कपिल शर्मा शो: सुमोना चक्रवर्ती उर्फ ​​भूरी नहीं नए सीजन का हिस्सा?
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / सुमोना चक्रवर्ती

द कपिल शर्मा शो: सुमोना चक्रवर्ती उर्फ ​​भूरी नहीं नए सीजन का हिस्सा?

कपिल शर्मा लोकप्रिय कॉमेडी चैट शो, द कपिल शर्मा शो के अपने नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो इस साल की शुरुआत में बंद हो गया जब कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, उनकी बेटी अनायरा और अपने नवजात बेटे त्रिशान के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया। शो के आने वाले सीजन में कपिल के पुराने दोस्त और मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी नजर आएंगे। कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर।

जैसे-जैसे शो की शूटिंग इसके निर्माण के साथ आगे बढ़ेगी, वैसे-वैसे और अधिक कॉमेडियन, अभिनेता और लेखकों के बोर्ड में आने की उम्मीद है। रविवार को, कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपने गिरोह के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। टीम को देखकर फैंस काफी खुश हुए। हालांकि, शो में कपिल की पत्नी या उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती तस्वीरों से गायब थीं। इससे फैंस मायूस हो गए।

अर्चना पूरन सिंह द्वारा साझा किए गए वीडियो से उनकी अनुपस्थिति ने भी नेटिज़न्स को यह सोचकर छोड़ दिया कि वह द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न का हिस्सा नहीं हैं।

हालांकि सुमोना की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। सभी निश्चितताओं के बीच, ऐसी खबरें हैं कि निर्माता और सुमोना इस समय बातचीत कर रहे हैं।

कथित तौर पर, शो अगस्त में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर वापसी करेगा। शो का सह-निर्माण द्वारा किया जाएगा सलमान ख़ान टेलीविजन (SKTV) और बनिज एशिया। जब कीकू से शो की वापसी की तारीख के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने पोर्टल से कहा कि यह अभी तय नहीं है, और “जाहिर है कि चैनल सटीक तारीख लॉक होने पर आधिकारिक घोषणा भी करेगा।”

यह भी पढ़ें: कपिल ने कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा के साथ द कपिल शर्मा शो की वापसी की पुष्टि की; पहली तस्वीर देखें

इस साल मार्च में, कपिल और अन्य कलाकारों ने नए सदस्यों के लिए ऑडिशन दिया। उन्होंने एक बयान में कहा, “मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ में नई प्रतिभाओं – अभिनेताओं और लेखकों का स्वागत करने के लिए उत्साहित और खुश हूं। मनोरंजन के प्रति सही जुनून रखने वाले समान विचारधारा वाले और प्रतिभाशाली व्यक्तियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *