डब्बू रतनानी के साथ नवीनतम फोटोशूट में शहनाज़ गिल का काला रंग; फैंस ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को बताया ‘हॉट’

डब्बू रतनानी के साथ नवीनतम फोटोशूट में शहनाज़ गिल का काला रंग;  फैंस ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को बताया ‘हॉट’

[ad_1]

डब्बू रतनानी के साथ नवीनतम फोटोशूट में शहनाज़ गिल का काला रंग;  फैंस ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को बताया ‘हॉट’
छवि स्रोत: इंस्टा / शहनाजगिल

डब्बू रतनानी के साथ नवीनतम फोटोशूट में शहनाज़ गिल का काला रंग; फैंस ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को बताया ‘हॉट’

बिग बॉस 13 शहनाज गिल शायद रियलिटी शो की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक है। अपनी उपस्थिति के बाद से उसने एक लंबा सफर तय किया है सलमान ख़ानका शो। चाहे वह संगीत वीडियो हो, फिल्में हों या कवर फोटोशूट– उसने यह सब किया है। कुछ दिन पहले, उन्होंने अपने प्रशंसकों को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के साथ अपने नवीनतम फोटोशूट से एक बीटीएस वीडियो के साथ आश्चर्यचकित कर दिया। इसने सभी को उनके पूर्ण रूप के बारे में चिंतित कर दिया जिसे आखिरकार ‘पंजाब की’ द्वारा साझा किया गया है कटरीना कैफ.’ हाँ यह सच है! अपने सोशल मीडिया पर लेते हुए, शहनाज़ ने सोमवार को डब्बू रतनानी कैलेंडर 2021 के फोटोशूट से अपना लुक साझा किया और इंटरनेट पर धूम मचा दी।

तस्वीरों में सना गहरे गले में काले रंग का ब्लेज़र पहने पीले रंग की पृष्ठभूमि के सामने पोज़ देती हुई दिखाई दे रही थीं। उन्होंने बोल्ड मेकअप किया था जिस पर रेड लिपस्टिक और ग्रे नेल पेंट ने पूरा किया था। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “प्यार हवा की तरह है। आप इसे देख नहीं सकते, लेकिन आप इसे महसूस कर सकते हैं।” तस्वीरों का एक ही सेट प्रसिद्ध फोटोग्राफर द्वारा एक कैप्शन के साथ साझा किया गया था, जिसमें लिखा था, “बिलीव इन योरसेल्फ एंड यू विल बी अनस्टॉपेबल @shehnaazgill।”

यह भी पढ़ें: स्प्लिट्सविला X3: कैट-केविन, निखिल-पल्लक ने इस वजह से किया असल जिंदगी में रिश्ता खत्म

यहां भी वही देखें:

जैसे ही इसका खुलासा हुआ, प्रशंसकों ने गदगद हो गए और सोमवार को ट्विटर पर #ShehnaazXDabbooRatnani और #ShehnaazGill जैसे हैशटैग को टॉप ट्रेंड में से एक बना दिया। जहां कुछ ने उन्हें ‘हॉट’ और ‘बम’ कहा, वहीं दूसरों ने कहा कि वे उनसे नजरें नहीं हटा सकते। यहां देखें प्रतिक्रियाएं:

इस बीच, उन दोनों द्वारा साझा किए गए पिछले कुछ वीडियो पर एक नज़र डालें:

इतना ही नहीं शहनाज तब और भी बड़ी हो गईं जब उनकी फोटो फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पर चली गई। इस खबर को बीबी 13 के प्रतियोगी ने खुद कैप्शन के साथ तस्वीरों को रीपोस्ट करके साझा किया: “आप शहनाज़ गिल की तस्वीर या वीडियो या उनके रियलिटी टीवी शो से उनके प्रसिद्ध संवादों में से किसी एक को फिर से बनाए बिना सोशल मीडिया को नीचे स्क्रॉल नहीं कर सकते। उनकी प्रसिद्धि। और सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक बनने के लिए उनका उदय सराहनीय है और उन्होंने अपने स्पष्ट व्यक्तित्व और मनमोहक लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी है। शहनाज़ हर किसी की पसंदीदा लड़की है, जिसने पहले ही एक तूफान से पंजाबी सिनेमा की दुनिया में प्रवेश कर लिया है। और भविष्य में और बड़ी चीजें हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यहां हमारे नवीनतम डिजिटल कवर के साथ एक न्यूजमेकर के रूप में उनकी सफलता की सराहना की जा रही है। @shehnaazgill #ShehnaazGill #ShehnaazGillTheNextBigThing।”

शो खत्म होने के तुरंत बाद, शहनाज़ अपने अफवाह प्रेमी और सीज़न के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ-साथ शोना शोना और भुला देंगे जैसे कुछ संगीत वीडियो में देखी गईं।

आगामी आगामी, उन्होंने पंजाबी फिल्म होन्सला रख की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें भी है दिलजीत दोसांझो इसमें और इस साल दशहरे पर सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *