कपिल ने कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा के साथ द कपिल शर्मा शो की वापसी की पुष्टि की; पहली तस्वीर देखें

कपिल ने कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा के साथ द कपिल शर्मा शो की वापसी की पुष्टि की;  पहली तस्वीर देखें

[ad_1]

कपिल ने कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा के साथ द कपिल शर्मा शो की वापसी की पुष्टि की;  पहली तस्वीर देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो फर्स्ट लुक: कपिल ने कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह के साथ वापसी की पुष्टि की

कपिल शर्मा शो हाल के दिनों में सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक है। इक्का-दुक्का कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया गया, यह काफी लंबे समय से चल रहा है। हालाँकि, यह इस साल की शुरुआत में बंद हो गया जब कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, उनकी बेटी अनायरा और अपने नवजात बेटे त्रिशान के लिए एक ब्रेक लेने का फैसला किया। शो के दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी टॉक शो ‘द कपिल शर्मा’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

शो के आने वाले सीजन में कपिल के पुराने दोस्त और मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी नजर आएंगे। कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर। रविवार को, कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपने गिरोह के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। सभी कलाकारों को काले रंग की पोशाक में देखा जा सकता है।

“सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत #tkss #thekapilsharmashow #blessings #grattitude #comingsoon,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। इस खबर को सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने खुशी जाहिर की। एक नेटिजन ने टिप्पणी की, “अब तक का सबसे अच्छा शो वापस आ रहा है।” एक अन्य ने लिखा, “वाह…नए सीजन का बेसब्री से इंतजार था।”

जरा देखो तो:

कथित तौर पर, शो अगस्त में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर वापसी करेगा। शो का सह-निर्माण द्वारा किया जाएगा सलमान ख़ान टेलीविजन (SKTV) और बनिज एशिया। जब कीकू से शो की वापसी की तारीख के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने पोर्टल को बताया कि यह अभी तय नहीं है, और “जाहिर है कि चैनल सटीक तारीख लॉक होने पर आधिकारिक घोषणा भी करेगा।”

इस साल मार्च में, कपिल और अन्य कलाकारों ने नए सदस्यों के लिए ऑडिशन दिया। उन्होंने एक बयान में कहा, “मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ में नई प्रतिभाओं – अभिनेताओं और लेखकों का स्वागत करने के लिए उत्साहित और खुश हूं। मनोरंजन के प्रति सही जुनून रखने वाले समान विचारधारा वाले और प्रतिभाशाली व्यक्तियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।”

यह भी पढ़ें: मिमी के सबसे चुलबुले दिन की कृति सेनन ने शेयर की अपनी झलक; तस्वीर देखें

इस बीच, अभिनेता-हास्य अभिनेता भी नेटफ्लिक्स शो का हिस्सा हैं जिसका विवरण गुप्त रखा जा रहा है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *