सरकारू वारी पाता पहला नोटिस: महेश बाबू ने संक्रांति पर एक्शन और मनोरंजन का वादा किया

सरकारू वारी पाता पहला नोटिस: महेश बाबू ने संक्रांति पर एक्शन और मनोरंजन का वादा किया

[ad_1]

सरकारू वारी पाता पहला नोटिस: महेश बाबू ने संक्रांति पर एक्शन और मनोरंजन का वादा किया
छवि स्रोत: ट्विटर/महेश बाबू

महेश बाबू

परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित सुपर स्टार महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फ्लिक सरकारू वारी पाटा के निर्माता खुशी के साथ अपडेट लेकर आए हैं। उन्होंने सुपरस्टार का फर्स्ट नोटिस पोस्टर जारी कर दिया है। ‘फर्स्ट नोटिस’ किक-गधा दिखता है और नियमित फर्स्ट लुक पोस्टर से अलग है। लाल रंग की लग्जरी कार से निकलते हुए महेश बाबू सबसे स्टाइलिश दिखते हैं। वह एक छोटी गोल बाली, लंबे बाल और कान के पीछे एक रुपये के सिक्के का टैटू बनवाता है।

पोस्टर को साझा करते हुए, महेश बाबू ने ट्वीट किया, “कार्रवाई और मनोरंजन की इस पूरी नई यात्रा पर चलते हुए! इस संक्रांति में शामिल हों! 🙂 #SVPFirstNotice।”

पोस्टर में 13 जनवरी को फिल्म की रिलीज की तारीख भी दिखाई गई है। यह एक आदर्श तिथि की तरह लगता है, क्योंकि अगले दिन भोगी होगी, उसके बाद संक्रांति और कनुमा होगी। विस्तारित सप्ताहांत फिल्म को रिकॉर्ड संग्रह में बढ़ाने का पक्षधर होगा।

फिल्म का निर्माण नवीन यरनेनी, वाई. रविशंकर, राम अचंता और गोपीचंद अचंता संयुक्त रूप से कर रहे हैं।

थमन एसएस, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में असंख्य चार्टबस्टर एल्बम दिए हैं, फिल्म के लिए संगीत ट्यूनिंग कर रहे हैं जिसमें आर. माधी द्वारा छायांकन है। मार्तंड के. वेंकटेश संपादक हैं, जबकि एएस प्रकाश फिल्म के कला निर्देशक हैं।

अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ‘सरकारू वारी पाता’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

इस फिल्म के अलावा, महेश अपने डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर “मेजर” की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं, जो इस हफ्ते अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करेगा। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित फिल्म 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित एक जीवनी पर आधारित ड्रामा है। फिल्म में अभिनेता आदिवासी शेष मुख्य भूमिका में हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *