संजय कपूर ने कार्तव्य की शूटिंग के दौरान दिव्या भारती के निधन को याद किया, जूही चावला के कदम रखने पर खुल गई

संजय कपूर ने कार्तव्य की शूटिंग के दौरान दिव्या भारती के निधन को याद किया, जूही चावला के कदम रखने पर खुल गई

[ad_1]

संजय कपूर ने कार्तव्य की शूटिंग के दौरान दिव्या भारती के निधन को याद किया, जूही चावला के कदम रखने पर खुल गई
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/संजय कपूर

दिव्या भारती के आकस्मिक निधन के बाद कार्तव्य के लिए जूही चावला के कदम को संजय कपूर ने याद किया

अभिनेता संजय कपूर ने गुरुवार को स्मृति लेन में टहलते हुए 1995 की उनकी फिल्म कार्तव्य को 26 साल पूरे कर लिए। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, अभिनेता ने फिल्म की कुछ तस्वीरों के साथ एक लंबा नोट भी लिखा। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह दिवंगत अभिनेता, ‘खूबसूरत दिव्या भारती’ के साथ उनकी ‘पहली तस्वीर’ थी।

संजय ने अभिनेत्री जूही चावला के प्रति भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने दिव्या भारती के स्थान पर कदम रखा, जिनकी फिल्म की 40% शूटिंग के बाद मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि यह भूमिका निभाने के लिए जूही की ‘बेहद कृपा’ थी क्योंकि वह पहले से ही ‘इतनी बड़ी स्टार’ थीं।

उन्होंने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, “कार्तव्य के 26 साल, यह पहली तस्वीर है जिसे मैंने 1992 में बहुत खूबसूरत दिव्या भारती के साथ साइन किया था, जो दुर्भाग्य से फिल्म के 40% की शूटिंग के दौरान गुजर गई, यह जूही चावला की बेहद कृपा थी जो थी इतना बड़ा स्टार बाद में इस फिल्म को करने के लिए, #wonderfulmemories #1995 @iamjuhichawla #amrishpuri #moushmichatterjee #arunairani @gulshangrover #rajkanwar #rahulgupta #dilipsensameersen #harmeetkathuria @mohnish_bahl।”

कार्तव्य (1995) का निर्देशन राज कंवर ने किया था और दिव्या भारती को काजल की भूमिका निभानी थी। हालांकि, अप्रैल 1993 में उनकी मृत्यु हो गई और जूही चावला ने उनकी जगह ली।

यह भी पढ़ें: Pics में: नेटिज़न्स दिव्या भारती की हमशक्ल को ढूंढते हैं, अनोखी समानताएं आपको चकित कर देंगी

इससे पहले, जब संजय कपूर और माधुरी दिक्षित स्टारर रोमांटिक ड्रामा राजा ने 26 साल पूरे किए। संजय ने माधुरी के साथ शूटिंग के अपने पहले दिन की यादें ताजा कीं। इंस्टाग्राम पर गाने का एक वीडियो साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा: “राजा के 26 साल #timeflies, हमने ऊटी में इस गाने के साथ राजा की शूटिंग शुरू की, ज़रा फिर से कहना मेरा पहला शॉट था, मैं माधुरी को बनाने के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता मैं सेट पर इतना सहज महसूस नहीं करता था कि मैं एक सुपर सुपर सुपर स्टार के साथ काम कर रहा था, एक सुपर टीम के रूप में हमारे पास @madhuridixitnene #pareshrawal #induirani #ashokthakeria #babaazmi #nadeemshravan #sameer #unforgettablememories थे।”

यह भी पढ़ें: पोन्नियिन सेलवन के सह-कलाकार के साथ ऐश्वर्या राय की नवीनतम सेल्फी तूफान से इंटरनेट ले जाती है

इस बीच, संजय को आखिरी बार अलौकिक अपराध श्रृंखला द लास्ट ऑवर में देखा गया था, जिसमें शाहना गोस्वामी भी थीं। यह मई में अमेज़न प्राइम वीडियो पर शुरू हुआ।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *